दोस्ती के बहाने बुला युवतियों ने खेला हनी ट्रेप का गेम

प्रतापनगर थाना क्षेत्र में दो युवतियों ने अपने साथियों की मदद से एक युवक को दोस्ती करने का झांसा देकर अपहरण कर लिया, पांच लाख रुपए की फिरौती की राशि पूरी नहीं देने पर मारपीट कर रीढ़ की हड्डी तोड़ दी और उसे छत से फेंक दिया। पुलिस ने हनी ट्रेप के समूचे मामले में शुक्रवार को जाल बिछाते हुए वारदात में लिप्त दोनों युवतियों को गिरफ्तार कर लिया जबकि उनके साथियों की तलाश जारी है।

By: Narendra Kumar Verma

Published: 04 Dec 2020, 11:49 PM IST


भीलवाड़ा । प्रतापनगर थाना क्षेत्र में दो युवतियों ने अपने साथियों की मदद से एक युवक को दोस्ती करने का झांसा देकर अपहरण कर लिया, पांच लाख रुपए की फिरौती की राशि पूरी नहीं देने पर मारपीट कर रीढ़ की हड्डी तोड़ दी और उसे छत से फेंक दिया। पुलिस ने हनी ट्रेप के समूचे मामले में शुक्रवार को जाल बिछाते हुए वारदात में लिप्त दोनों युवतियों को गिरफ्तार कर लिया जबकि उनके साथियों की तलाश जारी है।

पुलिस अधीक्षक प्रीति चन्द्रा ने बताया कि प्रतापनगर थाने पर गत २८ नवम्बर को एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि परिवादी के पुत्र के साथ मोबाइल पर युवतियां बातचीत कर उसे झांसे में ले रही है। उसे बाद में दोस्ती करने का झांसा पटेलनगर क्षेत्र में बुलाया। यहां युवतियों ने अपने साथियों की मदद से उसे अगवा कर मकान में बंधक बना लिया, उसके कपड़े खुलवाए लिए और युवतियों के साथ अश्लील फोटो खींच लिए। आरोपितों ने बाद में पुत्र को बदनाम करने की धमकी देते हुए फिरौती स्वरूप पांच लाख रुपए की मांग की। परिवादी ने बताया कि आरोपितों ने करीब दो लाख १० हजार रुपए वसूल किए, शेष राशि नहीं मिलने पर आरोपितों ने परिवादी के पुत्र के साथ मारपीट की और उसकी रीढ़ की हड्डी तोड़ते हुए मकान की छत से नीचे फेंक दिया। उन्होंने बताया कि रिपोर्ट के आधार पर विशेष पुलिस टीम गठित की गई। टीम ने सुनियोजित तरीके से अनुसंधान कर शुक्रवार को हनी ट्रेप में लिप्त पटेलनगर की दोनों युवतियों को गिरफ्तार कर लिया।

गौरतलब है कि हनी ट्रेप का इसी प्रकार का एक मामला गंगापुर थाना क्षेत्र में सामने आया था। इसमें महिलाओं ने भीलवाड़ा के एक निजी हॉस्पिटल के डॉक्टर को प्रेम जाल में फांस कर गंगापुर क्षेत्र में बुला लिया था। प्रकरण में भी दो महिलाओं की गिरफ्तारी हुई थी।

Narendra Kumar Verma Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned