scriptVillage Development Officer Direct Recruitment Examination#Rajasthan S | ग्राम विकास अधिकारी सीधी भर्ती परीक्षा- नियंत्रण कक्ष स्थापित | Patrika News

ग्राम विकास अधिकारी सीधी भर्ती परीक्षा- नियंत्रण कक्ष स्थापित

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा 27 दिसम्बर और 28 दिसम्बर को चार चरणों में ग्राम विकास अधिकारी सीधी भर्ती प्रारम्भिक परीक्षा.2021 का आयोजन किया जाएगा।

Published: December 22, 2021 09:20:03 pm

ग्राम विकास अधिकारी सीधी भर्ती परीक्षा 27 और 28 दिसंबर को
कलेक्ट्रेट में स्थापित किया नियंत्रण कक्ष
दो दिन में चार चरणों में होगी परीक्षा
जयपुर। राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा 27 दिसम्बर और 28 दिसम्बर को चार चरणों में ग्राम विकास अधिकारी सीधी भर्ती प्रारम्भिक परीक्षा.2021 का आयोजन किया जाएगा। परीक्षा के प्रथम चरण के लिए27 दिसम्बर को सुबह 10 बजे से 12 बजे तक एवं द्वितीय चरण के लिए दोपहर 2.30 बजे से शाम साढ़ेचार बजे और 28 दिसम्बर को तृतीय चरण के लिए सुबह 10 बजे से 12 बजे तकऔर चौथे चरणके लिए दोपहर 2.30 बजे से शाम 4.30 बजे तक परीक्षा का आयोजन किया जायेगा।
परीक्षा के सुचारू संचालन के लिए कलक्ट्रेट के कमरा नम्बर 116 में एक नियंत्रण कक्ष की स्थापना की गई है। जो 25 दिसम्बर से 26 दिसम्बर तक सुबह 9.30 बजे से शाम छह बजे तक और 27 दिसम्बर से 28 दिसम्बर तक सुबह7.30 बजे से परीक्षा समाप्ति के बाद परीक्षा नियंत्रण कक्ष से संबंधित समस्त कार्य पूर्ण होने तक कार्य करेगा। जिला स्तरीय परीक्षा नियंत्रण कक्ष का दूरभाष नम्बर. 0141.2206699 है।
ग्राम विकास अधिकारी सीधी भर्ती परीक्षा- नियंत्रण कक्ष स्थापित
ग्राम विकास अधिकारी सीधी भर्ती परीक्षा- नियंत्रण कक्ष स्थापित
छात्रवृति के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 31 दिसम्बर तक बढ़ाई

जयपुर, 22 दिसम्बर। अल्पसंख्यक समुदाय की पोस्ट मैट्रिक एवं मेरिट कम मीन्स छात्रवृति के लिए ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ाकर 31 दिसम्बर कर दी गई है। यह जानकारी देते हुए अल्पसंख्यक मामलात विभाग के निदेशक श्री जमील अहमद कुरैशी ने बताया कि वर्ष 2021-22 की केन्द्रीय प्रवर्तित छात्रवृति के लिए सत्यापन की अंतिम तिथि शिक्षण संस्था स्तर पर 15 जनवरी, 2022 तथा जिला नोडल अधिकारी स्तर पर 31 जनवरी, 2022 तक है।
एंटरप्रेन्योरशिप व स्टार्टअप पर कार्यशाला
पोद्दार इंस्टीट्यूट में हुई कार्यशाला

जयपुर। राजस्थान विश्वविद्यालय के एंटरप्रेन्योरशिप एंड कैरियर हब की ओर से पोद्दार इंस्टीट्यूट में 'एकेडमिक टू मार्केटिबिलिटीÓ विषय पर कार्यशाला का आयोजन किया गया। कार्यशाला में राष्ट्रीय उच्चतर शिक्षा अभियान के उपाध्यक्ष प्रो.डीएस चूंडावत ने मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की साथ ही डिप्टी डायरेक्टर राष्ट्रीय उच्चतर शिक्षा अभियान डॉ.विमलेश सोनी, सीओओ अटल इनक्यूबेशन सेंटर, सीसीएमबी हैदराबाद डॉ.रामजी पलेला ने विशेष अतिथि के तौर पर शिरकत की।
इस कार्यशाला में एंटरप्रेन्योरशिप व स्टार्टअप विषय पर विस्तृत चर्चा की गई।साथ ही विश्वविद्यालय में छात्र छात्राओं द्वारा किए जा रहे अध्ययन व शोध कार्य को बाजार के अनुरूप व स्टार्ट अप के रूप में कैसे अपनाया जाए, इस पर विशेषज्ञों द्वारा जानकारी दी गई। कार्यशाला का आयोजन नोडल अधिकारी रुसा प्रो. एसएल शर्मा, एंटरप्रेन्योरशिप एंड करियर हब कोऑर्डिनेटर प्रो. विद्या पाटनी, प्राणी शास्त्र विभागाध्यक्ष प्रो.पीजे जॉन के निर्देशन में किया गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

देश में वैक्‍सीनेशन की रफ्तार हुई और तेज, आंकड़ा पहुंचा 160 करोड़ के पारपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलजम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी जहांगीर नाइकू आया गिरफ्त मेंCovid-19 Update: दिल्ली में बीते 24 घंटे के भीतर आए कोरोना के 12306 नए मामले, संक्रमण दर पहुंचा 21.48%घर खरीदारों को बड़ा झटका, साल 2022 में 30% बढ़ेंगे मकान-फ्लैट के दाम, जानिए क्या है वजहचुनावी तैयारी में भाजपा: पीएम मोदी 25 को पेज समिति सदस्यों में भरेंगे जोशखाताधारकों के अधूरे पतों ने डाक विभाग को उलझायाकोरोना महामारी का कहर गुजरात में अब एक्टिव मरीज एक लाख के पार, कुल केस 1000000 से अधिक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.