script‘हमारा साहिल कहां है, भारतीय नौसेना जवाब दो’ | 'Where is our Sahil, Indian Navy should answer' | Patrika News
खास खबर

‘हमारा साहिल कहां है, भारतीय नौसेना जवाब दो’

लापता नाविक साहिल वर्मा के माता-पिता ने भी 27 फरवरी को ड्यूटी के दौरान मुंबई में भारतीय नौसेना के जहाज आईएनएस कोच्चि से उसके लापता होने की परिस्थितियों की सीबीआई जांच की मांग की।

Mar 07, 2024 / 02:28 am

Ram Naresh Gautam

'हमारा साहिल कहां है, भारतीय नौसेना जवाब दो'

Protest In Jammu and file Photo Of Sahil Verma

जम्मू से लापता भारतीय नौसेना नाविक के परिवार के सदस्यों ने बुधवार को शहर के बाहरी इलाके घो मनसा गांव में विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ‘हमारा साहिल कहां है, भारतीय नौसेना जवाब दो’ के भी लगाये।

साहिल वर्मा की गुमशुदगी के मामले में परिजनों ने नम आंखों के साथ न्याय की मांग करते हुए सड़क जाम कर प्रदर्शन किया।

लापता नाविक के आंदोलनकारी परिवार के सदस्यों और रिश्तेदारों के समर्थन में लगभग 200 दुकानें भी बंद रहीं। इधर मुंबई स्थित पश्चिमी नौसेना कमान ने ट्वीट कर कहा, “एक उच्च स्तरीय जांच बोर्ड का आदेश दिया गया है।”

 

 

इधर…पीएम दौरे से पहले श्रीनगर “अस्थायी रेड जोन” घोषित
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यात्रा से पहले श्रीनगर शहर को ड्रोन और क्वाडकॉप्टर के संचालन के लिए “अस्थायी रेड जोन” घोषित किया गया है। प्रधानमंत्री गुरुवार को श्रीनगर के बख्शी स्टेडियम में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करने के लिए कश्मीर घाटी पहुंच रहे हैं।

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने ‘एक्स’ पर पोस्ट किया, “ड्रोन नियम, 2021 के नियम 24(2) के प्रावधानों के अनुसार, श्रीनगर शहर को तत्काल प्रभाव से ड्रोन और क्वाडकॉप्टर के संचालन के लिए “अस्थायी रेड जोन” घोषित किया गया है।”

इसमें कहा गया है कि रेड जोन में सभी अनधिकृत ड्रोन संचालन ड्रोन नियम, 2021 के प्रासंगिक प्रावधानों के अनुसार दंडित किए जाने योग्य हैं।

Home / Special / ‘हमारा साहिल कहां है, भारतीय नौसेना जवाब दो’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो