scriptMurder : आखिर पत्नी ने बेटियों के साथ मिलकर क्यों की हत्या, पढ़े पूरी खबर | Why Wife Killed Together with Daughters | Patrika News

Murder : आखिर पत्नी ने बेटियों के साथ मिलकर क्यों की हत्या, पढ़े पूरी खबर

Published: Jun 09, 2020 05:34:16 pm

इस मामले में जांच उपरांत सोमवार को जुन्नारदेव थाना पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए नासीर की पत्नी और बेटियों द्वारा साजिष कर हत्या करने की बात कही गई है।

Bidi stems with leaves to workers' money breaking controversy and the murders ...

बीड़ी पत्ता तोडऩे वाले मजदूरों के पैसे को लेकर उपजा विवाद और कर दी हत्या …

छिंदवाड़ा/जुन्नारदेव. 24 मई की रात को खजरी फुलसा निवासी फॉरेस्ट गार्ड नासीर बेलवंशी पर उस के ही घर में घुस कर धारदार हथियार से प्राणघातक हमला कर बुरी तरह जख्मी करने का मामला सामने आया था। इलाज के दौरान 31 मई को उसकी मौत हो गई थी। इस मामले में जांच उपरांत सोमवार को जुन्नारदेव थाना पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए नासीर की पत्नी और बेटियों द्वारा साजिष कर हत्या करने की बात कही गई है।
पुलिस जांच के अनुसार मृतक अपनी पत्नी और बेटियों के साथ अक्सर मारपीट करता था जिस से तंग आकर मृतक की पत्नी ने बेटियों के साथ मिलकर पहले उस के खाने में नींद की गोली मिलाई बाद में उसे कुल्हाड़ी से गले-कंधे पर कई वार कर मारने का प्रयास किया। इस मामले में मृतक नासीर की पत्नी ओर बेटियों पर साजिश कर हत्या करने का मामला दर्ज किया गया है। यज जानकारी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शशांक गर्ग ने प्रेस वार्ता में दी। इस दौरान एसडीओपी एसके सिंह, थाना प्रभारी प्रतीक्षा मार्को, एसआई एकता सोनी सहित थाना स्टाफ मौजूद रहा। 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो