श्रमिक ने दो ग्रुप में डाला था महिला कलाकार का अश्लील वीडियो

- महिला कलाकार के नाम से अश्लील वीडियो वायरल करने का मामला
- एक और फैक्ट्री श्रमिक गिरफ्तार

Vikas Choudhary

Updated: 01 Dec 2019, 12:39 AM IST

स्‍पेशल

जोधपुर.
यू-ट्यूब चैनल की हास्य-नृत्य कलाकार का नाम लिख किसी अन्य का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने के मामले में पुलिस ने शनिवार को एक और फैक्ट्री श्रमिक को गिरफ्तार किया है। चौपासनी हाउगिंग बोर्ड थानाधिकारी आनंदसिंह के अनुसार गिरफ्तार श्रमिक मूलत: बाड़मेर जिले में सदर थानान्तर्गत खुडासा में जैताणियों की ढाणी, हाल जोधपुर निवासी भगराज (२२) पुत्र गंगाराम जाट को रविवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। इस मामले में पूर्व में गिरफ्तार बायतु गिड़ा थानान्तर्गत पूनियों का तला में केरली नाडी साइयों की ढाणी निवासी शंकरलाल जाट न्यायिक अभिरक्षा में है।

बासनी स्थित फैक्ट्री में श्रमिक भगराज ने अश्लील वीडियो पर यू-ट्यूब चैनल की कलाकार का नाम लिखकर वाट्सएेप के दो ग्रुप में वायरल किया था। उसने सोशल मीडिया पर वीडियो के लिए सम्पर्क करने का संदेश भी चलाया था। अश्लील वीडियो वायरल करने वाले कई और युवकों की भूमिका की जांच की जा रही है।
गौरतलब है कि महिला कलाकार का नाम लिखकर एक अन्य अश्लील वीडियो गत सप्ताह सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया था। महिला कलाकार ने चौहाबो थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कराया था।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned