scriptयुवराज की भाभी ने हेजल को दी ये चेतावनी, कहा- सुखी रहना है तो करना होगा ये काम | Patrika News

युवराज की भाभी ने हेजल को दी ये चेतावनी, कहा- सुखी रहना है तो करना होगा ये काम

locationरायपुरPublished: Dec 01, 2016 08:03:00 pm

Submitted by:

balram singh

आकांक्षा ने युवराज की तारीफ करते हुए कहा कि, ‘हेजल लकी हैं कि उन्होंने युवराज जैसे अच्छे इंसान से शादी की। वे मेरे हसबेंड की तरह नहीं हैं, जो अपनी मां की दखलंदाजी पर कुछ भी नहीं कहते थे।

Yuvraj and Hazel

Yuvraj and Hazel

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह और अभिनेत्री हेजल कीच ने शादी कर ली है। शादी के बाद लोगों ने उनको बधाई देना शुरु कर दिया है पर युवराज सिंह की भाभी आकांक्षा शर्मा ने एक अजीब सलाह दी है।
युवी के भाई जोरावर की एक्स वाइफ अकांक्षा शर्मा ने दोनों को एक ऐसा संदेश दिया है। उन्होंने कहा, ’मैं दुआ करती हूं कि दोनों अलग रहें और उनकी लाइफ में शबनम (युवराज की मां) का कोई दखल नहीं रहेगा। 
साथ ही आकांक्षा ने युवराज की तारीफ करते हुए कहा कि, ‘हेजल लकी हैं कि उन्होंने युवराज जैसे अच्छे इंसान से शादी की। वे मेरे हसबेंड की तरह नहीं हैं, जो अपनी मां की दखलंदाजी पर कुछ भी नहीं कहते थे।
बता दें कि इससे पहले अकांक्षा ने बिग बॉस में आने के दौरान युवराज की मां को लेकर कई चौंकाने वाले बयान दिए थे। अकांक्षा ने कहा थी कि युवराज की मां उनकी शादीशुदा जिंदगी में बहुत दखल देती थी। यहां तक की उन्हें बच्चा पैदा करने पर फोर्स भी किया जाता था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो