कोहली-कुंबले बयान पर पलटे अमिताभ कहा- तब मैंने कोई धुंआ नहीं देखा था....

कोहली-कुंबले बयान पर पलटे अमिताभ कहा- तब मैंने कोई धुंआ नहीं देखा था....
kholi

guest user | Updated: 27 Jun 2017, 02:57:00 PM (IST) खेल

कोहली से विवाद के बाद कुंबले ने भारतीय टीम के कोच पद से इस्तीफा दे दिया था। अमिताभ चौधरी ने इस बात पर कहा था की 'आग के बिना धुंआ नहीं उठता'।

बीसीसीआई के कार्यकारी सचिव अमिताभ चौधरी से जब विराट कोहली और अनिल कुंबले के बीच मतभेद के बारे में पूछा गय तब उन्होंने खुद को इस बात से अनजान बताया था। लेकिन सोमवार को चैम्पियंस ट्राफी के दौरान उन्होंने अपने दिये हुए बयान का बचाव किया। 


वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच में युवराज सिंह से हुआ ऐसा कि हर कोई रह गया हैरान


अमिताभ चैम्पियंस ट्राफी के दौरान इंग्लैंड में थे, उन्होंने कोहली और कुंबले के बीच गंभीर मतभेदों का दावा करने वाली रिपोर्ट को खारिज किया था। लेकिन आखिर में यह खुलकर सामने आ गये और कुंबले ने भारत के मुख्य कोच पद से इस्तीफा दे दिया था।


'हार के सदमे' को पीछे छोड़ भारत ने वेस्टइंडीज को 105 रनों से दी शिकस्त, रहाणे ने जड़ा शतक


अमिताभ ने कहा, "मैंने कोहली-कुंबले संबधित बयान 'आग के बिना धुंआ नहीं उठता' हालात के हिसाब से दिया गया था क्योंकि तब मैंने कोई धुंआ नहीं देखा था।'' उन्होंने यह भी दोहराया कि नये कोच पर अंतिम फैसला सौरव गांगुली, सचिन तेंदुलकर और वीवीएस लक्ष्मण वाली क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) करेगी।




कोच की नियुक्ति पर बीसीसीआई ने पहले ही स्पष्ट कर दिया था कि नियुक्ति श्रीलंका में होने वाले अगले दौरे से पहले होगी। भारतीय टीम इस समय बिना कोच के वेस्टइंडीज में है जिसमें उसके साथ बल्लेबाजी कोच संजय बांगड़ और क्षेत्ररक्षण कोच आर श्रीधर जिम्मेदारी संभाल रहे हैं।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned