script

Junior Hockey World Cup: अर्जेंटीना ने मिस्त्र को 14-0 से हराया, ग्रुप में हासिल किया पहला स्थान

locationनई दिल्लीPublished: Nov 25, 2021 07:44:37 pm

Submitted by:

saurav Kumar

विश्व की सर्वश्रेष्ठ हॉकी टीमों में से एक अर्जेंटीना (Argentina) ने जूनियर पुरुष हॉकी वर्ल्ड कप 2021 (Junior Hockey World Cup 2021) में पूल डी के मुकाबले में मिस्त्र (Egypt) को 14-0 के बड़े अंतर से हार का स्वाद चखाया है.

argentina

अर्जेंटीना बनाम मिस्त्र

Argentina Beat Egypt in World Cup: विश्व की सर्वश्रेष्ठ हॉकी टीमों में से एक अर्जेंटीना (Argentina) ने जूनियर पुरुष हॉकी वर्ल्ड कप 2021 (Junior Hockey World Cup 2021) में पूल डी के मुकाबले में मिस्त्र (Egypt) को 14-0 के बड़े अंतर से हार का स्वाद चखाया है. दूर्नामेंट का यह दूसरे दिन का पहला मुकबला अर्जेंटीना के खेल के बदौलत पूरी तरह से एकतरफा रहा. मैच के शुरूआत से ही अर्जेंटीना ने मिस्त्र पर दवाब बनाए रखा और मिस्त्र की टीम को मैच में वापसी का कोई भी मौका नहीं दिया. मैच के तीसरे मिटन में ही फैकुंडो जराटे ने पेनाल्टी के जरिए गोल दागा कर स्कोर का खाता खोल दिया. इसके बाद हर कुछ देर पर अर्जेंटीना के खिलाड़ी गोल करते रहे और मिस्त्र के खिलाड़ी एक भी गोल करने में कामयाब नहीं हो सके.
सभी क्वार्टरों में अर्जेंटीना ने किया गोल

अर्जेंटीना और मिस्त्र के बीच हुए इस मुकाबले में अर्जेंटीन ने सभी क्वार्टरों में गोल किया. अर्जेंटीना ने तीसरे और चौथे क्वार्टर में कुल नौ गोल किए. जबकि पूरे मैच में अर्जेंटीना ने कुल 14 गोल किए. अर्जेंटीना ने कुल गोल में छह पेनाल्टी कॉर्नर से और दो पेनाल्टी स्ट्रोक से गोल किए. बाकि सारे गोल फील्ड गोल रहे. अर्जेंटीना के लिए फैकुंडो जराटे ने सर्वाधिक तीन गोल किए और वह शीर्ष स्कोरर रहे. उन्होंने तीसरे, 47वें औरर 58वें मिनट में गोल किया.
वहीं दूसरी ओर मिस्त्र की टीम कड़ी मशक्कत के बाद भी एक भी गोल नहीं कर पाई और पूरे मैच में गोल रहित रह गई. वहीं अर्जेंटीना ने एकतरफा खेल दिखाते हुए 14-0 से यह मुकाबला अपने नाम किया और अपने पूल डी में महत्वपूर्ण तीन अंक हासिल कर अंक तालिका में पहला स्थान हासिल किया.

ट्रेंडिंग वीडियो