scriptAUS vs ENG Ashes 2021 England All out on 147 Social Media troll Team | AUS vs ENG: एशेज के पहले दिन इंग्लैंड के 147 पर ऑल आउट होने पर क्वींसलैंड पुलिस ने ली चुटकी, कहा- मामले की करेंगे जांच | Patrika News

AUS vs ENG: एशेज के पहले दिन इंग्लैंड के 147 पर ऑल आउट होने पर क्वींसलैंड पुलिस ने ली चुटकी, कहा- मामले की करेंगे जांच

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच आज ऐतिहासिक एशेज टेस्ट सीरीज की शुरूआत हो गई है. आज पहले टेस्ट के पहले दिन इंग्लैंड की टीम महज 147 रन पर ऑल आउट हो गई. इसके बाद से इंग्लैंड टीम को सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है.

नई दिल्ली

Published: December 08, 2021 06:23:34 pm

AUS vs ENG, Ashes: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच आज ऐतिहासिक एशेज टेस्ट सीरीज की शुरूआत हो गई है. आज पहले टेस्ट के पहले दिन इंग्लैंड की टीम महज 147 रन पर ऑल आउट हो गई. पहले दिन ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया. ऑस्ट्रेलिया के ओर से नए कप्तान कमिंस ने आज इंग्लैंड के पांच बल्लबाजों को पवेलियन की राह दिखाई. वहीं स्टार्क और हेजलवुड को 2-2 सफलताएं मिली. वहीं ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज कैमरून ग्रीन ने भी एक विकेट लिया. आज महज 147 रन पर ऑल आउट होने के बाद इंग्लैंड की टीम को लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है.
pat_cummins
अब इंग्लैंड के इस छोटे स्कोर के बाद ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड पुलिस ने भी ट्वीट कर इंग्लैंड के टीम की चुटकी ली है. ट्विटर पर इंग्लैंड की टीम की चुटकी लेते हुए एक के बाद एक ट्वीट किया.पहले पुलिस ने ट्रैफिक के बारे में जानकारी देते हुए ऑस्ट्रेलिया के कई खिलाड़ियों का जिक्र किया.इस ट्वीट में पुलिस ने लिखा कि गाबा टेस्ट के लिए काफी भीड़ है, इसलिए बाहर निकलने से पहले ट्रैफिक की हालत देख लें अगर हम कहें कि गाबा में हर जगह ग्रीन लाइट मिलेंगी तो हम झूठ बोल रहे होंगे. बाद में यह न कहें कि हमनें आपको चेतावनी नहीं दी थी. इस ट्वीट में पुलिस ने पैट कमिंस, नाथन लियोन, कैमरून ग्रीन और डेविड वार्नर का नाम लिया. वहीं दूसरे ट्वीट में क्वींसलैंड पुलिस ने लिखा कि वो गाबा में टेस्ट बल्लेबाजी क्रम की नकल करने वाले एक समूह की जांच शुरू कर रही है.
ऑस्ट्रेलिया के कप्तान कमिंस, स्टार्क और हेजलवुड के शानदार गेंदबाजी के दम पर ऑस्ट्रेलियाई टीम ने आज एशेज टेस्ट के पहले ही दिन इंग्लैंड की पहली पारी को सिर्फ 147 रन पर ढेर कर दिया. हालांकि बारिश के वजह से दिन के खेल को जल्द समाप्त करना पड़ा. कमिंस टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में 14वें ऐसे क्रिकेटर बने जिसने बतौर कप्तान डेब्यू मैच में पांच विकेट अपने नाम किए. उनके पहले अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान ने आखिरी बार यह कमाल किया था.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोगशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेइन 12 जिलों में पड़ने वाल...कोहरा, जारी हुआ यलो अलर्ट2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.