scriptअॉस्ट्रेलिया की जीत में इस भारतीय का हाथ, ओ’कीफे को बताया था कामयाबी राज | Patrika News

अॉस्ट्रेलिया की जीत में इस भारतीय का हाथ, ओ’कीफे को बताया था कामयाबी राज

Published: Feb 27, 2017 06:19:00 am

Submitted by:

balram singh

उन्होंने मुझे नेट्स पर बताया कि हर कोने में तब तक गेंदबाजी की जाए जब तक खुद उसे लेकर आरामदायक स्थिति में ना आ जाएं। इसका मुझे फायदा मिला।

Stephen O'Keeffe

Stephen O’Keeffe

अॉस्ट्रेलिया ने भारत को पहले टेस्ट मैच में 333 रन से करारी हार दी है। इस मैच के हीरो रहे स्टीफन ओ’कीफे ने अपनी इस कामयाबी के पीछे पूर्व भारतीय खिलाड़ी श्रीधरन श्रीराम को बताया है। साथ ही उन्होंने कहा कि भारतीय दौरे से पहले मुरलीधरन, रंगना हेरथ, मोंटी पानेसर, डेनियल विटोरी की टिप्स भी मेरे काम आईं।
ओ’कीफे ने कहा – श्रीराम ने भारतीय हालातों को समझने तथा प्रत्येक सत्र मे गेंदबाजी करने की कला समझाई। उन्होंने मुझे नेट्स पर बताया कि हर कोने में तब तक गेंदबाजी की जाए जब तक खुद उसे लेकर आरामदायक स्थिति में ना आ जाएं। इसका मुझे फायदा मिला। 
श्रीराम पिछले साल से ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ जुड़े हैं। वह टीम के स्पिन कोच हैं। बल्लेबाज व बाएं हाथ के स्पिनर श्रीराम ने भारत के लिए सिर्फ 8 वन-डे खेले हैं। इसमें उन्होंने कुल 9 विकेट लिए लेकिन कोई टेस्ट नहीं खेला है। 
भारत आने से पहले उन्होंने चार टेस्ट में सिर्फ 14 विकेट लिए थे, वहीं भारत में अपने पहले ही टेस्ट में दोनों पारियों में कुल 12 विकेट चटका दिए। खास बात यह कि ऑस्ट्रेलियाई जीत के हीरो ओ’कीफे ने भारत में यह सिर्फ पहला टेस्ट खेला है और उसमें भी यादगार प्रदर्शन किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो