scriptBAN vs PAK: शाहीन शाह के बाउंसर लगने से कनकशन का शिकार हुए Yasir ali, बांग्लादेश ने नुरुल हसन को किया शामिल | Patrika News
खेल

BAN vs PAK: शाहीन शाह के बाउंसर लगने से कनकशन का शिकार हुए Yasir ali, बांग्लादेश ने नुरुल हसन को किया शामिल

बांग्लादेश के बल्लेबाज यासिर अली ( Yasir Ali ) कनकशन का शिकार हो गए हैं. उन्हें शाहीन शाह अफरीदी की बाउंसर सीधे हेलमेट पर लगी.

नई दिल्लीNov 29, 2021 / 04:42 pm

saurav Kumar

yasir_ali

yasir ali

पाकिस्तान बनाम बांग्लादेश (BAN vs PAK) टेस्ट सीरीज के पहले मैच के दूसरी इनिंग में बांग्लादेश को तगड़ा झटका लगा है. बांग्लादेश के बल्लेबाज यासिर अली ( Yasir Ali ) कनकशन का शिकार हो गए हैं. बांग्लादेश के चट्टगांव में हो रहे मुकाबले में बांग्लादेश के दूसरी पारी के 30वें ओवर में 72 गेदों पर 36 रन बनाकर खेल रहे यासिल अली को पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी की गेंद सीधे हेलमेट पर आकर लगी. यासिर इस बाउंसर को डक करने के लिए झुके भी पर बाउंसर उतनी ज्यादा नहीं उछली और गेंद सीधा उनके हेलमेट पर जाकर लगी.
यासिर अली ( Yasir ali ) को जिस वक्त गेंद लगी उस वक्त ड्रिंक में केवल सात गेंद ही बची थी. ड्रिंक में इतना कम समय होने के कारण उस वक्त उनका कनकशन टेस्ट नहीं किया गया पर बाद में जब उन्हें अच्छा महसूस नहीं हुआ तो उनका कनकशन टेस्ट किया गया. यासिर को देखने के लिए फिजियो बाहर आए, कुछ ओवर बाद, यासिर, मैदान से बाहर चले गए. इसके बाद लिटन दास के साथ बल्लेबाजी करने के लिए मेहदी हसन मिराज बाहर आए.
यासिर के बाहर होने के बाद इस मैच में उनके स्थान पर बांग्लादेशी टीम ने नुरुल हसन को शामिल किया है. 25 वर्षीय नुरुल हसन अब इस मैच में यासिल अली के स्थान पर खेलते हुए दिखेंगे. बांग्लादेश के चीफ सेलेक्टर ने कहा कि हमने यासिर से बात की है वह अभी अच्छा महसूस नहीं कर रहा है. हमने यासिर के कनकशन के को देखते हुए नुरुल हसन को चुना है.

Home / Sports / BAN vs PAK: शाहीन शाह के बाउंसर लगने से कनकशन का शिकार हुए Yasir ali, बांग्लादेश ने नुरुल हसन को किया शामिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो