scriptBAN vs PAK: Yasir Ali suffers a concussion Bangladesh include nurul | BAN vs PAK: शाहीन शाह के बाउंसर लगने से कनकशन का शिकार हुए Yasir ali, बांग्लादेश ने नुरुल हसन को किया शामिल | Patrika News

BAN vs PAK: शाहीन शाह के बाउंसर लगने से कनकशन का शिकार हुए Yasir ali, बांग्लादेश ने नुरुल हसन को किया शामिल

बांग्लादेश के बल्लेबाज यासिर अली ( Yasir Ali ) कनकशन का शिकार हो गए हैं. उन्हें शाहीन शाह अफरीदी की बाउंसर सीधे हेलमेट पर लगी.

नई दिल्ली

Published: November 29, 2021 04:42:31 pm

पाकिस्तान बनाम बांग्लादेश (BAN vs PAK) टेस्ट सीरीज के पहले मैच के दूसरी इनिंग में बांग्लादेश को तगड़ा झटका लगा है. बांग्लादेश के बल्लेबाज यासिर अली ( Yasir Ali ) कनकशन का शिकार हो गए हैं. बांग्लादेश के चट्टगांव में हो रहे मुकाबले में बांग्लादेश के दूसरी पारी के 30वें ओवर में 72 गेदों पर 36 रन बनाकर खेल रहे यासिल अली को पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी की गेंद सीधे हेलमेट पर आकर लगी. यासिर इस बाउंसर को डक करने के लिए झुके भी पर बाउंसर उतनी ज्यादा नहीं उछली और गेंद सीधा उनके हेलमेट पर जाकर लगी.
yasir_ali
yasir ali
यासिर अली ( Yasir ali ) को जिस वक्त गेंद लगी उस वक्त ड्रिंक में केवल सात गेंद ही बची थी. ड्रिंक में इतना कम समय होने के कारण उस वक्त उनका कनकशन टेस्ट नहीं किया गया पर बाद में जब उन्हें अच्छा महसूस नहीं हुआ तो उनका कनकशन टेस्ट किया गया. यासिर को देखने के लिए फिजियो बाहर आए, कुछ ओवर बाद, यासिर, मैदान से बाहर चले गए. इसके बाद लिटन दास के साथ बल्लेबाजी करने के लिए मेहदी हसन मिराज बाहर आए.
यासिर के बाहर होने के बाद इस मैच में उनके स्थान पर बांग्लादेशी टीम ने नुरुल हसन को शामिल किया है. 25 वर्षीय नुरुल हसन अब इस मैच में यासिल अली के स्थान पर खेलते हुए दिखेंगे. बांग्लादेश के चीफ सेलेक्टर ने कहा कि हमने यासिर से बात की है वह अभी अच्छा महसूस नहीं कर रहा है. हमने यासिर के कनकशन के को देखते हुए नुरुल हसन को चुना है.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Corona Cases In India: देश में 24 घंटे में कोरोना के 2.68 लाख से ज्यादा केस आए सामने, जानिए क्या है मौत का आंकड़ाJob Reservation: हरियाणा के युवाओं को निजी क्षेत्र की नौकरियों में 75 फीसदी आरक्षण आज से लागूUP Election: चार दिन में बदल गया यूपी का चुनावी समीकरण, वर्षों बाद 'मंडल' बनाम 'कमंडल'अलवर दुष्कर्म मामलाः प्रियंका गांधी ने की पीड़िता के पिता से बात, हर संभव मदद का भरोसाArmy Day 2022: क्‍यों मनाया जाता है सेना दिवस, जानिए महत्व और इतिहास से जुड़े रोचक तथ्यभीम आर्मी प्रमुख चन्द्र शेखर ने अखिलेश यादव पर बोला हमला, मुलाकात के बाद आजाद निराशछत्तीसगढ़ में तेजी से बढ़ रहे कोरोना से मौत के आंकड़े, 24 घंटे में 5 मरीजों की मौत, 6153 नए संक्रमित मिले, सबसे ज्यादा पॉजिटिविटी रेट दुर्ग मेंयूपी विधानसभा चुनाव 2022 पहले चरण का नामांकन शुरू कैराना से खुला खाता, भाजपा के लिए सीटें बचाना है चुनौती
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.