scriptद्रविड या गांगुली? कौन होगा टीम इंडिया का अगला कोच | Patrika News

द्रविड या गांगुली? कौन होगा टीम इंडिया का अगला कोच

Published: Apr 17, 2015 12:18:00 am

Submitted by:

 दिग्गज बल्लेबाज एवं पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली के भारतीय टीम का कोच बनने
पर टिप्पणी करने से इनकार करने के बावजूद बीसीसीआई के अध्यक्ष जगमोहन
डालमिया ने अभी उनके कोच पद ग्रहण करने की संभावनाओं से इनकार नहीं किया
है।

 दिग्गज बल्लेबाज एवं पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली के भारतीय टीम का कोच बनने पर टिप्पणी करने से इनकार करने के बावजूद बीसीसीआई के अध्यक्ष जगमोहन डालमिया ने अभी उनके कोच पद ग्रहण करने की संभावनाओं से इनकार नहीं किया है।

डालमिया ने कहा कि हमने अभी कोई निर्णय नहीं लिया है। अभी ऐसा कुछ नहीं हुआ है, जो महत्वपूर्ण हो। लेकिन हम जल्द ही कोई निर्णय ले लेंगे।

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक ऐसी संभावनाएं व्यक्त की गईं कि बंगाल क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव गांगुली ने डंकन फ्लेचर का कार्यकाल समाप्त होने के बाद भारतीय टीम का कोच बनने की इच्छा व्यक्त की है।

फ्लेचर का कार्यकाल विश्व कप के साथ ही समाप्त हो चुका है। गांगुली ने हालांकि खबरों पर आश्चर्य व्यक्त किया।

गांगुली से जब इस संबंध में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं खुद इसे पहली बार सुन रहा हूं। मैं इस पर कुछ भी नहीं कहना चाहूंगा। अटकलें न लगाइए। जल्दबाजी मत करिए।

गांगुली ने इस मुद्दे पर डालमिया से मुलाकात करने की खबर से भी इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि नहीं, बिल्कुल नहीं। मैं उनसे हर दिन मिलता हूं। वह अध्यक्ष हैं और मैं सचिव।

गांगुली से जब पूछा गया कि कौन बेहतर कोच होगा, वह या राहुल द्रविड़ तो इस पर उनका जवाब था कि दोनों हो सकते हैं। राहुल दिग्गज बल्लेबाज रहे हैं। राहुल को भी भारतीय टीम के अगले कोच का दावेदार माना जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो