scriptBCCI ने सहवाग से कहा- टीम इंडिया के कोच के लिए करो आवेदन | Patrika News

BCCI ने सहवाग से कहा- टीम इंडिया के कोच के लिए करो आवेदन

Published: May 28, 2017 05:24:00 pm

Submitted by:

balram singh

टीम इंडिया के चीफ कोच अनिल कुंबले का करार चैंपियंस ट्रॉफी के बाद खत्म होने जा रहा है। बीसीसीआइ ने नए कोच के चयन प्रक्रिया शुरू कर दी है और इसके लिए बोर्ड ने आवेदन मंगवाए हैं।

Virender Sehwag

Virender Sehwag

टीम इंडिया के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग को बीसीसीआइ ने भारतीय टीम के कोच पद के लिए आवेदन करने को कहा है। पर सहवाग ने इस बात को लेकर कहा कि उन्हें अभी तक किसी ने ऐसा करने को नहीं कहा।
गौरतलब है कि टीम इंडिया के चीफ कोच अनिल कुंबले का करार चैंपियंस ट्रॉफी के बाद खत्म होने जा रहा है। बीसीसीआइ ने नए कोच के चयन प्रक्रिया शुरू कर दी है और इसके लिए बोर्ड ने आवेदन मंगवाए हैं। 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वीरेंद्र सहवाग से बीसीसीआइ के एक अधिकारी ने मुलाकात की औऱ कोच के पद के लिए आवेदन करने को कहा। लेकिन जब सहवाग ने इससे इनकार किया है।

आपको बता दें कि अनिल कुंबले के कोचिंग कार्यकाल के दौरान टीम इंडिया ने लगातार 5 टेस्ट मैच सीरीज जीती। साथ ही 10 टेस्ट मैच जीते हैं औऱ सिर्फ एक टेस्ट हारा है।
कुंबले की कोचिंग में ही टीम इंडिया टेस्ट की नंबर वन टीम भी बनीं। पर इन सबके बावजूद कुंबले को हटाया जा रहा है। इसको लेकर लोगों के मन में तरह-तरह के सवाल उठ रहे हैं। कहा जा रहा है कि बीसीसीआइ के कुछ अधिकारी कुंबले से नाराज है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो