scriptरवि शास्त्री को कोच बनाए जाने की खबरों का BCCI ने किया खंडन, कहा- अभी नहीं हुआ अंतिम फैसला | Patrika News

रवि शास्त्री को कोच बनाए जाने की खबरों का BCCI ने किया खंडन, कहा- अभी नहीं हुआ अंतिम फैसला

Published: Jul 12, 2017 09:50:00 am

Submitted by:

Abhishek Pareek

पूर्व क्रिकेटर रवि शास्त्री को भारतीय क्रिकेट टीम का हेड कोच बनाए जाने की खबर का बीसीसीआर्इ ने कुछ ही देर बाद खंडन कर दिया।

Ravi Shastri
पूर्व क्रिकेटर रवि शास्त्री को भारतीय क्रिकेट टीम का हेड कोच बनाए जाने की खबर का बीसीसीआर्इ ने कुछ ही देर बाद खंडन कर दिया। बीसीसीअार्इ के सचिव अमिताभ चौधरी ने एक प्रेस काॅन्फ्रेंस में कहा कि कोच को लेकर अभी तक अंतिम फैसला नहीं हो सका है। क्रिकेट सलाहकार समिति इस बारे में जल्द ही कोर्इ फैसला लेगी। हालांकि मंगलवार दोपहर को मीडिया में खबर आर्इ थी कि शास्त्री को टीम इंडिया का कोच चुन गया है।
मीडिया में आर्इ इन खबरों के बाद अमिताभ चौधरी ने प्रेस काॅन्फ्रेंस कर कहा कि कोच की नियुक्ति को लेकर आर्इ खबरें सही नहीं है। क्रिकेट सलाहकार समिति के सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली आैर वीवीएस लक्ष्मण ही इस बारे में फैसला करेंगे आैर इसके बाद ही मीडिया को जानकारी दी जाएगी।
https://twitter.com/ANI_news/status/884753125709500416


सुप्रीम कोर्ट द्वारा बीसीसीआर्इ का कामकाज देखने के लिए गठित प्रशासकों की समिति ने बोर्ड से कहा था कि वह मुख्य कोेच के नाम की घोषणा आज ही करे। सीआेए का मानना था कि कोच की घोषणा के लिए किसी का भी इंतजार नहीं किया जाना चाहिए।
हम आपको बता दें कि तीन सदस्यीय सीएसी ने सोमवार को कोच के चयन को लेकर अपना फैसला रोक लिया था। साथ ही कहा था कि वे टीम के कप्तान विराट कोहली से बात करने के बाद ही नाम का एेलान करेगी। सीएसी के समक्ष टीम के हेड कोच के लिए रवि शास्त्री, वीरेन्द्र सहवाग, रिचर्ड पायबस, लालचंद राजपूत आैर टाॅम मूडी का इंटरव्यू लिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो