scriptभुवनेश्वर कुमार ने इस अभिनेत्री के साथ अपने रिश्ते को बताया महज अफवाह | Patrika News

भुवनेश्वर कुमार ने इस अभिनेत्री के साथ अपने रिश्ते को बताया महज अफवाह

Published: May 20, 2017 06:18:00 pm

Submitted by:

balram singh

गौरतलब है कि 11 मई को कुमार ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की औऱ उसके कैप्शन में लिखा,”डिनर डेट’ पूरी फोटो जल्द ही।

Bhuvneshwar

Bhuvneshwar

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने शुक्रवार को तमिल फिल्मों की एक्ट्रेस अनुस्मृति सरकार के साथ डेट वाली चल रही अफवाहों पर विराम लगाने की कोशिश। 

उन्होंने इस अफवाह को नकारते हुए कहा कि उस अभिनेत्री के साथ डेट वाली सभी खबरें झूठी हैं और जो आप देख रहे हैं वो नहीं है। सही समय पर मैं उसके बारे में आपको बता दूंगा।
गौरतलब है कि 11 मई को कुमार ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की औऱ उसके कैप्शन में लिखा,”डिनर डेट’ पूरी फोटो जल्द ही। इसके बाद उनके फैंस में ये जानने की जिज्ञासा जाग गई कि आखिर वह साथ में कौन थी। कई लोगों ने तमिल एक्ट्रेस अनुस्मृति का नाम लिया।
इसके बाद ही कुमार ने अपनी चुप्पी तोड़ी। बता दें कि कुमार आईपीएल 10 में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेल रहे थे। उन्होंने अपनी टीम की तरफ से शानदार गेंदबाजी करते हुए 14 मैचों में 26 विकेट लिए। पर उनकी टीम टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है।
आपको बता दें कि हाल ही में भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज रहे जहीर खान ने बॉलीवुड अभिनेत्री सागरिका घाटके के साथ सगाई की थी। युवराज सिंह ने अभिनेत्री हेजल कीच के साथ तथा उनके अलावा हरभजन सिंह ने गीता बसरा के साथ शादी की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो