scriptविरुष्का की ब्रांड वैल्यू 2 साल में होगी 1000 करोड़ | Patrika News

विरुष्का की ब्रांड वैल्यू 2 साल में होगी 1000 करोड़

Published: Dec 14, 2017 09:22:58 am

Submitted by:

ashutosh tiwari

‘विरुष्का’ की अगले दो साल में ब्रांड के हिसाब से कुल हैसियत 1000 करोड़ रुपए की हो जाएगी।

Anushka Sharma,Virat Kohli,brand value
नई दिल्ली. टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली व एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की जोड़ी की ब्रांड वैल्यू अगले दो साल में करीब 1000 करोड़ की होगी। दंपति की मौजूदा हैसियत अभी 600 करोड़ रुपए है। ब्रांड एनालिस्ट व पर्सेप्ट प्रोफाइल लिमिटेड के जेएमडी शैलेंद्र सिंह के मुताबिक, दोनों ताकतवर दंपति बनकर उभरेंगे। ‘विरुष्का’ (विराट-अनुष्का की जोड़ी को यह नाम दिया गया है) की अगले दो साल में ब्रांड के हिसाब से कुल हैसियत 1000 करोड़ रुपए की हो जाएगी।
28 ब्रांड का करते हैं विज्ञापन
रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों करीब 28 ब्रांड का विज्ञापन एकसाथ करते हैं। दोनों के कई कारोबार भी हैं। विराट ‘चीसलÓ नाम का जिम चेन चलाते हैं और दुबई की एक टेनिस टीम यूएई रॉयल्स के सह मालिक भी हैं।
इन पर असर
विशेषज्ञों का कहना है कि इस नव दंपति के चलते स्थायित्व, परिवार, विश्वसनीयता और सच की एक अलग श्रेणी कायम होगी। हाउस लोन, कार, बीमा समेत कई उत्पादों पर इसका सकारात्मक असर पड़ेगा।
अभी इतनी है
फिनएप की रिपोर्ट: विराट की नेटवर्थ 382 करोड़, तो अनुष्का की 220 करोड़ है। विराट की कमाई में मैच फीस, आईपीएल व एड से होने वाली आय तो अनुष्का के नेटवर्थ में फिल्मों और एड की कमाई है।
2013 से कर रहे थे डेट
दोनों ने 2013 से डेटिंग उस वक्त शुरू की थी, जब वे पहली बार एक शैंपू के विज्ञापन के वक्तआपस में मिले थे। उन्हें पहली बार एकसाथ किसी फुटबॉल मैच में देखा गया था। शादी का रिसेप्शन दिल्ली में 21 को, जबकि मुंबई में 26 को रखा गया है। दोनों हनीमून के लिए द. अफ्रीका जाएंगे।
अनुष्का की संपत्ति
अनुष्का को एक फिल्म करने पर 10 करोड़ मिलते हैं, जबकि 4 करोड़ रुपए विज्ञापनों की कमाई से आते हैं। उन्होंने रियल इस्टेट में निवेश कर रखा है। उनके पास करीब 5 करोड़ की कारें हैं।
विराट की दौलत…
विराट की सालाना आय करीब 120 करोड़ है। उनके पास करीब नौ करोड़ की छह कारें हैं। फिनएप का अनुमान है कि आने वाले बरसों में विराट की कुल संपत्ति में 140 फीसदी से ज्यादा की बढ़ोतरी होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो