scriptसीकर में यहां एसबीआई के एटीएम से निकले कटे-फटे नोट,जानिए क्या है पूरा मामला | news of sbi atm in sikar | Patrika News

सीकर में यहां एसबीआई के एटीएम से निकले कटे-फटे नोट,जानिए क्या है पूरा मामला

locationसीकरPublished: Jan 16, 2018 09:12:52 am

Submitted by:

vishwanath saini

एटीएम से 10 हजार रुपए निकाले तो दो-दो हजार के कटे-फ टे व खराब 5 नोट निकले तो वह भी दंग रह गया।

sikar patrika news
चला. गुहाला के मुख्य बस स्टैण्ड पर एसबीआई के एटीएम ने सोमवार शाम चार बजे कटे-फ टे नोट उगले। ग्राम जहाज पंचायत स्थित ढाणी नवोडा निवासी धापली देवी ने जैसे ही एटीएम से 20 हजार रुपए निकाले तो दो-दो हजार के 10 नोट कटे-फ टे व रंगों से सने हुए निकले। कुछ नोट में टेप चिपके हुए थे तो कुछ किनारे से फटे हुए हैं। धापली ऐसे नोट देखते ही सकते में आ गया। इसी तरह कोटडी निवासी महेश फौजी ने जैसे ही एटीएम से 10 हजार रुपए निकाले तो दो-दो हजार के कटे-फ टे व खराब 5 नोट निकले तो वह भी दंग रह गया।
डेहरा जोहडी निवासी प्रियंका ने भी एटीएम से 2000 का एक नोट निकाला तो उसकी हालत कुछ ऐसी ही नजर आई। तीनों उपभोक्ताओं की परेशानी का जैसे की गांव के पंच संतोष चेजारा व सामाजिक कार्यकर्ता रौशनलाल स्वामी को पता चला तो उन्होंने बैंक अधिकारियों से फ ोन पर सूचना देनी चाही तो उनका घंटों तक फ ोन नहीं लगा।
इससे परेशान होकर उन्होंने गुहाला चौकी प्रभारी सीताराम यादव को मौके पर बुलाकर ग्राहकों की आपबीती बताई। उन्होंने एटीएम में रुपए डालने वाली एजेन्सी प्रतिनिधि से वार्ता की तो एजेन्सी प्रतिनिधि ने मौके पर आने की बात कही और ग्रामीणों के घंटों इंतजार कराने के बाद भी नहीं पहुंचा। कोई सुनवाई नहीं होने पर ग्रामीणों ने मौके पर प्रदर्शन किया तो पुलिस ने एटीएम को बंद करा दिया। इसके बाद बैंक अधिकारियों को इसकी सूचना देकर चले गए।
इस पर ग्रामीण अपने को ठगा सा महसूस कर घर लौट गए। मौके पर उपस्थित ग्रामीणों ने बताया कि आए दिन एटीएम ऐसे नोट निकलते हैं लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है। लोगों ने बैंक अधिकारियों से एटीएम मशीन पर चौकीदार लगाने व कटे-फ टे नोट की समस्या से निजात दिलाने की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो