scriptकोचिंग करियर जारी रहेगा: वेंगर | Patrika News

कोचिंग करियर जारी रहेगा: वेंगर

Published: Feb 18, 2017 06:26:00 pm

Submitted by:

balram singh

इस सत्र के अंत में आर्सेनल के साथ वेंगर का करार समाप्त हो रहा है और वेंगर का कहना है कि वह मार्च या अप्रैल में नए करार के बारे में चर्चा करेंगे।

season wenger

season wenger

आर्सेनल फुटबाल क्लब के कोच आर्सेने वेंगर का कहना है कि वह अगले सत्र में भी कोचिंग करियर जारी रखेंगे, फिर चाहे वह आर्सेनल क्लब हो या कोई और क्लब।

चैम्पियंस लीग के प्री-क्वार्टर फाइनल के पहले चरण में आर्सेनल को बायर्न म्यूनिख से 5-1 से मिली हार के बाद 67 वर्षीय वेंगर के कोचिंग करियर के समाप्त होने की अटकलें लगाई जा रहीं थी, जिसकी प्रतिक्रिया में वेंगर ने यह बयान दिया है।
इस सत्र के अंत में आर्सेनल के साथ वेंगर का करार समाप्त हो रहा है और वेंगर का कहना है कि वह मार्च या अप्रैल में नए करार के बारे में चर्चा करेंगे। वेंगर ने कहा, ”चाहे कुछ भी हो, मैं अगले सत्र में भी कोच रहूंगा। फिर चाहे आर्सेनल में रहूं या किसी और क्लब में।
उन्होंने कहा, ”अगर मैं कोच करियर के बारे में विचार के लिए मार्च या अप्रैल की बात कर रहा हूं, तो इसका मतलब है कि मुझे अभी कोई जानकारी नहीं है। मैं आलोचना का आदी हो गया हूं। मुझे लगता है कि जीवन में आप जो सोच रहे हैं, सिर्फ वही जरूरी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो