scriptरवि बिश्नोई ने पलक झपकते ही लपका कैच, 14 सेकंड की ये वीडियो देख जडेजा की तरह आप भी कहेंगे गजब | ajay jadeja said that ravi bishnoi took the catch and turned the match | Patrika News
क्रिकेट

रवि बिश्नोई ने पलक झपकते ही लपका कैच, 14 सेकंड की ये वीडियो देख जडेजा की तरह आप भी कहेंगे गजब

अजय जडेजा ने केन विलियमसन का शानदार कैच लेने के लिए रवि बिश्नोई की जमकर सराहना की है। आईपीएल 2024 में अब तक कई बेहतरीन कैच देखने को मिले हैं। रविवार को इस लिस्ट में एक और जबरदस्त कैच जुड़ गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Apr 08, 2024 / 01:48 pm

lokesh verma

ravi_bishnoi.jpg
लखनऊ सुपर जायंट्स ने रविवार को गुजरात टाइटंस के खिलाफ 33 रन से जीत हासिल की। पूर्व क्रिकेटर ब्रेट ली और अजय जडेजा ने यश ठाकुर (5/30) के गेंदबाजी स्पैल और केन विलियमसन का शानदार कैच लेने के लिए रवि बिश्नोई की जमकर सराहना की है। आईपीएल 2024 में अब तक कई बेहतरीन कैच देखने को मिले हैं। रविवार को इस लिस्ट में एक और जबरदस्त कैच जुड़ गया। ये कारनामा रवि बिश्नोई ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ किया और पलक झपकते ही केन विलियमसन को डगआउट की राह दिखा दी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

जडेजा बोले- इसी कैच से पलटा मैच

अजय जडेजा ने इस शानदार कैच के लिए स्पिनर रवि बिश्नोई की सराहना की। उन्होंने कहा कि हमने बिश्नोई को कुछ बड़े कैच लेते देखा है, लेकिन विलियमसन का उन्होंने जो कैच पकड़ा, वो बेहद मुश्किल था। ऐसा लगा जैसे उन्होंने सिर्फ कैच नहीं लिया बल्कि मैच पकड़ लिया। यह कैच लेना किसी भी गेंदबाज के लिए आसान नहीं है। यह इतना महत्वपूर्ण कैच था जिसने मैच पलट दिया।

यह भी पढ़ें

CSK vs KKR: चेपॉक में आज बल्लेबाज कूटेंगे रन या गेंदबाजों को मदद? जानें पिच रिपोर्ट

https://twitter.com/hashtag/IPL2024?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

शुभमन गिल का पहला विकेट सबसे महत्वपूर्ण

वहीं, जडेजा ने यश ठाकुर की तारीफ करते हुए कहा कि शुभमन गिल का पहला विकेट जो उन्होंने लिया वह सबसे महत्वपूर्ण था और अंत में उन्होंने जो विकेट लिए वह बोनस थे। बीच के ओवरों में क्रुणाल पांड्या के तीन विकेट लेने से एलएसजी ने खुद को मजबूत स्थिति में पाया। इसके बाद एक बार फिर ठाकुर एक्शन में आए और अपनी टीम की जीत पक्की की। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने भी यश ठाकुर की दमदार गेंदबाजी की सराहना की।

यह भी पढ़ें

IPL 2024 में सबसे तेज गेंद फेंकने वाले गेंदबाज मयंक यादव की चोट पर आया बड़ा अपडेट

Hindi News/ Sports / Cricket News / रवि बिश्नोई ने पलक झपकते ही लपका कैच, 14 सेकंड की ये वीडियो देख जडेजा की तरह आप भी कहेंगे गजब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो