scriptDD vs KKR: मनीष पांडे की धमाकेदार बल्लेबाजी से जीता कोलकाता, पठान का भी अहम योगदान | Patrika News

DD vs KKR: मनीष पांडे की धमाकेदार बल्लेबाजी से जीता कोलकाता, पठान का भी अहम योगदान

Published: Apr 18, 2017 06:22:00 am

Submitted by:

balram singh

एंजेलो मैथ्यू ने 1 रन, मोरिस ने 16 और कमिंस ने 3 रन बनाए। कोलकाता की तरफ से नाथन ने 3 विकेट तो उनके साथ वोक्स, उमेश यादव और नरेन ने 1-1 विकेट अपने नाम किए।

मनीष पांडे

मनीष पांडे

कोलकाता नाइट राइडर्स ने दिल्ली डेयरडेविल्स को 4 विकेट से हरा दिया है। कोलकाता की तरफ से मनीष पांडे ने 49 गेंदों पर 4 चौकों और 3 छक्कों से 69 रन की दमदार पारी खेली। देखा जाए तो मैच को उन्होंने ही टीम के नाम किया।
अंतिम ओवर में जीत के लिए 9 रन चाहिए थे। अमित मिश्रा ने पहली गेंद पर कोई रन नहीं दिया। दूसरी गेंद पर उन्होंने वोक्स को आउट कर टीम को जीत दिलाने की तरफ कदम बढ़ाया। वोक्स के आउट होने के बाद नरेन बल्लेबाजी के लिए आए।
नरेन ने तीसरी गेंद पर एक रन लिया। अब 3 गेंदों पर 8 रन की दरकार थी। पांडे ने चौथी गेंद पर छक्का लगा दिया और पांचवी गेंद पर 2 रन लेकर मैच जीत लिया। 
ओपनर बल्लेबाज सैमसन ने 25 गेंदों पर 39 रन बनाए तो वहीं उनके साथी बीलिंग्स ने 17 गेंदों पर 21 रन की पारी खेली। दोनों ने मिलकर 6 ओवरों में 53 रन जोड़े। उनके आउट होने के बाद करुण नायर ने 21, लेयर ने 26, पंत ने 16 गेंदों पर 4 छक्कों की मदद से 38 रन की पारी खेली।
एंजेलो मैथ्यू ने 1 रन, मोरिस ने 16 और कमिंस ने 3 रन बनाए। कोलकाता की तरफ से नाथन ने 3 विकेट तो उनके साथ वोक्स, उमेश यादव और नरेन ने 1-1 विकेट अपने नाम किए।
168 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता की शुरुआत बेहद खराब रही। ओपनर बल्लेबाज कोलिन 1 रन बनाकर आउट हो गए। उनके बाद रोबिन उथप्पा 4 रन बनाकर तथा गंभीर 14 रन बनाकर चलते बने।
गंभीर के आउट होने के बाद मनीष पांडे और युसुफ पठान ने जोरदार पारी खेली। पठान ने 39 गेंदों पर 6 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 59 रन की पारी खेली। उनके आउट होने के बाद सुर्यकुमार यादव ज्यादा कुछ नहीं कर सके और 7 रन बनाकर चलते बने। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो