scriptनाटक था मैसी का संन्यास लेना : मेराडोना | Patrika News

नाटक था मैसी का संन्यास लेना : मेराडोना

locationउज्जैनPublished: Aug 27, 2016 11:52:00 pm

Submitted by:

balram singh

मैसी ने कोपा अमेरिका फाइनल मैच में अर्जेंटीना के चिली से हार जाने के बाद अंतर्राष्ट्रीय फुटबॉल से संन्यास लेने की घोषणा की थी। जिसके बाद से पूरे विश्व में उनसे संन्यास का फैसला वापस लेने की मांग होने लगी थी।

Diego Maradona

Diego Maradona

अर्जेंटीना के महान फुटबॉल खिलाड़ी डिएगो मेराडोना ने बार्सिलोना के स्टार स्ट्राइकर लियोनल मैसी के अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल से संन्यास लेने और फिर लौट आने के फैसले को नाटक करार दिया है। 

मेराडोना ने कहा, यह पूरा मामला ऐसा लगता है जैसे सबकुछ पहले से ही तय हो। मैं नहीं जानता हूं कि यह सारी बातें कहां रची गई होंगी। मगर यह जरूर है कि हम कभी भी इतने बड़े अंतर से नहीं हारे हैं। 
आपको बता दें कि मैसी ने कोपा अमेरिका फाइनल मैच में अर्जेंटीना के चिली से हार जाने के बाद अंतर्राष्ट्रीय फुटबॉल से संन्यास लेने की घोषणा की थी। जिसके बाद से पूरे विश्व में उनसे संन्यास का फैसला वापस लेने की मांग होने लगी थी।
मेराडोना ने कहा, किसी ने भी मैसी को हार के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया था। ऐसे में जल्दबाजी में उन्होंने जो कुछ भी कहा था वो हैरान करने वाला था। आखिर मैसी ने संन्यास लेने की बात क्यों कही। 
संन्यास वापसी पर मैसी ने कहा था, फाइनल के दौरान कई तरह की बातें मेरे दिमाग में चल रही थी। मैंने सचमुच संन्यास लेने का मन बना लिया था। मगर मैं अपने देश से प्यार करता हूं। यह मेरे लिए अंत जैसा है। मुझे लगता है कि राष्ट्रीय टीम के साथ मेरा सफर यही खत्म होता है। यह सभी के लिए अच्छा होगा। मेरे लिए भी और कई लोगों के लिए भी जो यह चाहते हैं। मैं यही चाहता हूं कि अब सबकुछ यही रुक जाना चाहिए। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो