England vs Hungary : यूरो कप के बाद कतर वर्ल्ड कप 2022 के क्वालीफायर मुकाबले में हंगरी से भिड़ेगी इंग्लैंड

यूरो कप 2020 के बाद कतर वर्ल्ड कप 2022 के क्वालीफायर के तहत गुुरुवार रात हंगरी से भिड़ेगी इंग्लैंड की टीम। जानिए कब, कहां और कैसे देखें लाइव मैच और अपडेट्स।

By: भूप सिंह

Updated: 02 Sep 2021, 06:23 PM IST

यूरो कप 2020 में हंगरी से हारने के बाद अब इंग्लैंंड की टीम कतर वर्ल्ड कप 2022 के क्वालीफायर मैच में आज रात हंगरी से भिड़ेंगी। 2020 में हंगरी से हाकर प्रशंसकों को निराश करने वाली इंग्लैंड की फुटबॉल टीम का मुकाबला आज रात एक बार फिर हंगरी से होगा। इसके बाद इंग्लैंड की नेशनल फुटबॉल टीम ने लगातार अपने प्रदर्शन में सुधार किया है। 2018 में वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली इंग्लैंड की टीम आज रात का मुकाबला जीतकर कतर वर्ल्ड कप में पहुंचने के लिए एक कदम आगे बढ़ाने के इरादे से उतरेगी।

हंगरी की टीम ने वर्ल्ड कप 2020 में ग्रुप स्टेज मैचों में विफल होने के बाद साबित कर दिखाया था कि उनकी टीम किसी भी टीम के खिलाफ मैच जीतने का मादा रखती है। इंग्लैंड की टीम ग्रुप में टॉप पर है और हंगरी फिलहाल उपविजेता है, जिससे पौलेंड के साथ मैच 3—3 से ड्रॉ रहा था। अब एक बार कतर वर्ल्ड कप 2020 के क्वालीफायर मुकाबलों में इन टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी।

यह खबर भी पढ़ें:—नीरज का खुलासा: टोक्यो ओलंपिक में फाइनल से पहले पाकिस्तानी खिलाड़ी नदीम ने ले लिया था उनका जेवलिन

कब और किस समय होगा मुकाबला?
हंगरी और इंग्लैंड की टीम के बीच आज रात तो कतर वर्ल्ड कप 2022 क्वालीफायर के तहत मुकाबला होगा। मुकाबला शाम 7:00 बजे शुरू होगा जो बुडापेस्ट के पुस्कस एरिना में खेला जाएगा। जो उन 11 मेजबान स्टेडियमों में से एक है जिसमें यूरो कप 2020 के मैच हुए थे। इस स्टेडियम में 67000 दर्शक मैच देख सकते हैं।

कैसे और कहां देखें मैच
हंगरी बनाम इंग्लैंड का ऑनलाइन मैच आईटीवी हब पर फ्री में देख सकते हैं। साथ ही इस चैनल 10:45 बजे मैच की हाइलाइट्स भी दिखाई जाएगी। जिसमें हंगरी बनाम इंग्लैंड और यूरोप में होने वाले अन्य मैच भी दिखाए जाएंगे। इसके साथ ही स्पोट्समेल पर एक ब्लॉक भी चलाया जाएगा, जिससे आप लेटेस्ट अपडेट जान सकेंगे।

यह भी पढ़ें— Tokyo Olympics 2020: नीरज चोपड़ा ने किया खुलासा: गोल्ड मेडल जीतने के बाद शरीर में हो रहा था तेज दर्द

ग्रुप में टॉप पर है इंग्लैंड
इंग्लैंड अपने ग्रुप में टॉप पर है। जिसमें अभी तक अपने सभी मैच जीते हैं। इससे चलते इंग्लैंड की टीम कतर वर्ल्ड कप 2022 में क्वालीफाई करना तय है। इंग्लैंड की टीम तीन क्वालीफायर मुकाबले खेलेगी। अंडोरा में और इसके बाद वेम्बली और तीसरा मुकाबला पौलेंड में होेगा।

भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned