scriptअपनी बदनामी भूल युवराज की शादी में खूब नाचा ये इंग्लिश बॉलर | Patrika News

अपनी बदनामी भूल युवराज की शादी में खूब नाचा ये इंग्लिश बॉलर

Published: Dec 02, 2016 02:18:00 pm

बुघवार को युवराज और हेजल की शादी चंडीगढ़ से 40 किलोमीटर दूर स्थित एक गुरुद्वारे में सिख रीति-रिवाज से पूरी हुई।

 yuvraj wedding

yuvraj wedding

क्रिकेट के मैदान में युवराज सिंह और इंग्लिश बॉलर स्टुअर्ट ब्रॉड की कहानी से सभी परिचित हैं। दरअसल साल 2007 में इस बॉलर एक ओवर में 6 छक्के लगाकार युवराज के साथ ब्रॉड भी काफी सुर्खियों में रहे थे। इस ओवर ने जहां ब्रॉड के खाते में अनचाहा रेकॉर्ड जोड़ गया तो वहीं उनकी खूब खिचाई भी हुई। इसके बावजूद एक बार फिर स्टुअर्ट ब्रॉड ने अपने सभी अपमानों को भूलकर यहां युवराज और हेजल कीच के प्री-वेडिंग कार्यक्रम में शामिल हुए।
दरअसल मंगलवार को युवराज और हेजल के संगीत समारोह के दौरान ब्रॉड को खूब मस्ती करते देखा गया। गौरतलब हो कि इस संगीत समारोह के लिए टीम इंडिया और इंग्लैंड की टीम को युवराज के तरफ से न्यौता मिला था। जहां सारे क्रिकेटरों ने अपनी मौजूदगी दर्ज की। इन दिनों इग्लैंड टीम 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने कि लिए भारत आई हुई है। जहां क्रिकेट के लाखों चाहने वालों को ये उम्मीद थी कि इस संगीत समारोह में इंग्लिश बॉलर स्टुअर्ट ब्रॉड भी जरुर शामिल होंगे। 
लोगों की उम्मीदों को पूरा करते हुए ब्रॉड युवी के संगीत समारोह में नजर ही नहीं आए बल्कि बाकी आए सभी दोस्तों की खूब मस्ती टाइम भी बिताया। इस कार्यक्रम में विराट कोहली भी खूब जमकर नाचें और पूरे मस्ती मूड में दिखें। 
बुघवार को युवराज और हेजल की शादी चंडीगढ़ से 40 किलोमीटर दूर स्थित एक गुरुद्वारे में सिख रीति-रिवाज से पूरी हुई। तो वहीं शुक्रवार को गोवा में यह जोड़ा हिंदू रीति-रिवाज से शादी करने के बाद 7 दिसंबर को दिल्ली में एक पार्टी का आयोजन रखा है। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो