scriptFacbook Take actions on trollers who use abusing language for Shami | Facbook Take Action on Trollers: शमी पर आपत्तिजनक टिप्पणियां करने वालों पर Facbook ने लिया कड़ा एक्शन, जानें क्या किया | Patrika News

Facbook Take Action on Trollers: शमी पर आपत्तिजनक टिप्पणियां करने वालों पर Facbook ने लिया कड़ा एक्शन, जानें क्या किया

सोशल मीडिया पर टी20 विश्व कप में पाकिस्तान के हाथों मिली हार के बाद लोगों ने तेज गेंदबाज शमी को जमकर निशाना बनाया और उनपर भद्दे-भद्दे कमेंट्स किए. जिसके बाद फेसबुक ने इन यूजर्स पर कड़ा एक्शन लिया.

नई दिल्ली

Published: October 26, 2021 03:30:19 pm

ICC Men’s T20 World Cup 2021: टी20 वर्ल्ड कप में भारत को पाकिस्तान के हाथों मिली हार के बाद भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा था. विश्व कप के इतिहास पहली बार भारत को 10 विकेट से पाकिस्तान के हाथों मिली हार के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोर्ल्स ने हमला बोल दिया और टीम इंडिया और खासकर भारतीय तेज गेंदबजा मोहम्मद शमी पर भद्दे-भद्दे अपशब्द कहे. फैन्स का गुस्सा सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर सभी जगह देखने को मिला.
mohammed_shami-2.jpg
मोहम्मद शमी
Facebook ने लिया कड़ा एक्शन

सोशल मीडिया पर टी20 विश्व कप में पाकिस्तान के हाथों मिली हार के बाद लोगों ने तेज गेंदबाज शमी को जमकर निशाना बनाया. दरअसल, शमी पाकिस्तान के खिलाफ इस मुकाबले में थोड़े महंगे साबित हुए थे और 3.5 ओवर में 43 रन लुटा दिए थे. शमी को अपने स्पेल में एक भी विकेट नहीं मिला था. इसके बाद से ही लगातार शमी सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए. लोगों ने शमी को देशद्रोही और गद्दार जैसे शब्द कहे.
इस पूरे प्रकरण के बाद फेसबुक ने कड़ा एक्शन लिया और शमी के खिलाफ आपत्तिजनक कमेंट्स को हटा दिया. फेसबुक के प्रवक्ता ने कहा कि हमने भारतीय क्रिकेटर पर आपत्तिजनक टिप्पणयां करने वाले यूजर्स पर एक्शन लेना शुरू कर दिया है और हम ऐसा करना जारी रखेंगे. हमारे पास हिडन वर्ड्स जैसे सुविधा उपलब्ध है और हम इसका प्रयोग करते रहेंगे.
शमी के सपोर्ट में आए सचिन समेत कई पूर्व क्रिकेटर

सोशल मीडिया पर शमी को निशाना बनाए जाने के बाद सचिन, सहवाग, भज्जी समेत कई पूर्व क्रिकेटरों ने समर्थन दिया. इसके अलावा कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने भी शमी का समर्थन किया था. सभी पूर्व क्रिकेटरों ने ट्विटर पर शमी के सपोर्ट में ट्वीट किया और अपना समर्थन जताया.  

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

देश में वैक्‍सीनेशन की रफ्तार हुई और तेज, आंकड़ा पहुंचा 160 करोड़ के पारपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलजम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी जहांगीर नाइकू आया गिरफ्त मेंCovid-19 Update: दिल्ली में बीते 24 घंटे के भीतर आए कोरोना के 12306 नए मामले, संक्रमण दर पहुंचा 21.48%घर खरीदारों को बड़ा झटका, साल 2022 में 30% बढ़ेंगे मकान-फ्लैट के दाम, जानिए क्या है वजहचुनावी तैयारी में भाजपा: पीएम मोदी 25 को पेज समिति सदस्यों में भरेंगे जोशखाताधारकों के अधूरे पतों ने डाक विभाग को उलझायाकोरोना महामारी का कहर गुजरात में अब एक्टिव मरीज एक लाख के पार, कुल केस 1000000 से अधिक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.