scriptVIDEO: बिना बैट के बैटिंग करने मैदान पर उतरा ये पाकिस्तानी क्रिकेटर, कोई नहीं रोक पाया हंसी | Patrika News

VIDEO: बिना बैट के बैटिंग करने मैदान पर उतरा ये पाकिस्तानी क्रिकेटर, कोई नहीं रोक पाया हंसी

Published: Mar 10, 2017 05:49:00 pm

Submitted by:

balram singh

वे क्रीज तक पहुंचते इससे पहले ही अचानक उन्हें ध्यान आया कि वे बल्लेबाजी कैसे करेंगे, बैट तो है ही नहीं। वे बैट लेने के लिए वापस गए तो बाकी खिलाड़ी और मैदान पर मौजूद दर्शक हंस रहे थे।

Fawad Ahmed

Fawad Ahmed

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर फवाद अहमद वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शैफील्ड शील्ड मैच में बल्लेबाजी करने जाते वक्त मैदान में बैट लेकर जाना ही भूल गए। वे क्रीज तक पहुंचते इससे पहले ही अचानक उन्हें ध्यान आया कि वे बल्लेबाजी कैसे करेंगे, बैट तो है ही नहीं। वे बैट लेने के लिए वापस गए तो बाकी खिलाड़ी और मैदान पर मौजूद दर्शक हंस रहे थे। 
फवाद की इस हरकत को कैमरों में कैद कर लिया गया और वह वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया। हालांकि वे भी इस घटना के बाद हंसने लगे गए। अच्छी बात ये है कि चाहें लोगों को ये मैच याद रहे या ना रहे लेकिन फवाद की ये हरकत हमेशा लोगों के जेहन में ताजा रहेगी।
35 वर्षीय फवाद दो सत्रों तक विक्टोरिया की तरफ से सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे थे। लेकिन वे पिछले कुछ मैचों से प्लेइंग इलेवन से बाहर थे और इसी मैच में उन्होंने वापसी की थी। शायद इसी तनाव में वे बल्लेबाजी के लिए जाते वक्त बल्ला लेकर जाना भूल गए।
https://twitter.com/hashtag/SheffieldShield?src=hash
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो