scriptविरुष्का ही नहीं, देश का नाम रोशन करने वाले इन खिलाड़ियों ने भी शुरु की शादीशुदा पारी | Patrika News

विरुष्का ही नहीं, देश का नाम रोशन करने वाले इन खिलाड़ियों ने भी शुरु की शादीशुदा पारी

Published: Dec 31, 2017 01:28:29 pm

Submitted by:

Priya Singh

भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान और विश्वभर के मशहूर खिलाड़ियों में से एक सुनील छेत्री ने अपनी गर्लफ्रेंड सोनम भट्टाचार्य से शादी कर ली।

flashback 2017
नई दिल्ली। साल 2017 अब सिर्फ कुछ ही घंटों में चला जाएगा। लेकिन ये साल कुछ भारतीय खिलाड़ियों के लिए काफी बुरा भी रहा तो वहीं दूसरी ओर काफी खास भी रहा। दरअसल इस साल सिर्फ टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने ही नहीं बल्कि कई भारतीय खिलाड़ियों ने भी अपने खेल करियर के साथ एक दूसरी पारी की भी शुरुआत कर दी है। ये पारी उनके निजी जीवन से ही जुड़ी है। कहने का सीधा मतलब ये है कि इस साल विभिन्न खेलों से जुड़े कुछ भारतीय खिलाड़ियों ने शादी कर ली। कुछ खिलाड़ियों ने जहां लव मैरिज की तो वहीं कुछ खिलाड़ियों ने अरेंज मैरिज को ज़्यादा तवज्जो दी।
1. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपनी 4 साल की गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से शादी कर ली। ये शादी इस साल की सबसे चर्चित शादियों में से एक रही। कोहली और शर्मा की ये हाई वोल्टेज शादी इटली में हुई।
2. भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान और विश्वभर के मशहूर खिलाड़ियों में से एक सुनील छेत्री ने अपनी गर्लफ्रेंड सोनम भट्टाचार्य से शादी कर ली। बता दें कि सोनम मोहन बागान के दिग्गज खिलाड़ी सुब्रत भट्टाचार्य की बेटी है।
3. रियो ओलंपिक में कांस्य पदक जीतने वाली महिला पहलवान साक्षी मलिक ने सत्यवर्त काद्यान से शादी की। बता दें कि सत्यवर्त भी एक पहलवान हैं।

4. बैडमिंटन खिलाड़ी अश्विनी पोनप्पा ने अपने बॉयफ्रेंड करण मेदप्पा से शादी कर ली। करण एक बिज़नेसमैन हैं और साथ ही एक चर्चित मॉडल भी हैं।
5. टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज़ भुवनेश्वर कुमार ने भी इस साल अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंध गए। काफी समय से रिलेशनशिप में चल रहे भुवी ने नूपुर नागर से शादी रचा ली।
6. ओलंपिक पटक विजेता पहलवान योगेश्वर दत्त भी इस साल शादी के बंधन में बंध गए। दत्त ने कांग्रेस नेता जय भगवान शर्मा की बेटी शीतल शर्मा को अपना हमसफर बनाया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो