script

गौतम गंभीर को इस काम की वजह से लग रहा डर, कहा, वाइफ को पता चला तो खून कर देगी

Published: Apr 09, 2017 08:30:00 pm

Submitted by:

balram singh

यूसुफ पठान लगातार हंस रहे थे तो वहीं सूर्यकुमार यादव ने कहा कि मैं उन्हें बैटिंग टिप्स दूं तो वे मुझे बदले में वे इस काम का टिप्स देंगे।

Gautam Gambhir

Gautam Gambhir

कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर से जो काम उनकी पत्नी और शाहरुख खान नहीं करवा पाए, वो काम उन्होंने प्रायोजक के शूट के लिए कर दिया। शूट खत्म होने के बाद उनको अपनी पत्नी के गुस्से का डर लग रहा है। चौंकिए मत, हम बात कर रहे हैं उनके डांस करने की।
एक अंग्रेजी अखबार में छपे कॉलम में गंभीर ने कहा कि मुझे पंजाबी म्यूजिक भी बहुत पसंद है, लेकिन मैं डांस नहीं करता हूं। मैंने अपनी पत्नी को खुश करने के लिए भी कभी डांस नहीं किया। हमारी आईपीएल टीम केकेआर के मालिक शाहरुख खान भी मुझसे ये काम नहीं करवा सके।
मैंने प्रायोजक के शूट के लिए डांस किया। मैं जानता हूं कि इस बात के लिए पत्नी नताशा मेरा खून भी कर सकती है, क्योंकि मैंने कई बार डांस की उसकी फरमाइश को ठुकराया है। मैंने अपने साले की बैचलर्स पार्टी में भी डांस नहीं किया था, जिसे उन्होंने अपराध बताया था।’
गंभीर ने आगे लिखा, मेरे इस पहले डांस के बाद टीम के साथी मुझे बधाई देने आए। यूसुफ पठान लगातार हंस रहे थे तो वहीं सूर्यकुमार यादव ने कहा कि मैं उन्हें बैटिंग टिप्स दूं तो वे मुझे बदले में डांस टिप्स देंगे। एक अन्य साथी ने तो मुझे भविष्य में कभी डांस नहीं करने की सलाह दी।
गौरतलब है कि गौतम गंभीर की शादी दिल्ली की ही रहने वाली नताशा जैन के साथ 28 अक्टूबर 2011 को हुई थी। गंभीर के पिता का टेक्सटाइल बिजनेस है जबकि नताशा भी करोड़पति बिजनेस फैमिली से हैं। गंभीर से ज्यादा सोशल मीडिया पर उनकी वाइफ एक्टिव रहती हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो