script

अपनी टीम के गेंदबाजों से बहुत खुश हूं : वॉर्नर

Published: May 07, 2016 12:15:00 pm

वॉर्नर ने कहा कि हमने कम अंतराल में विकेट गंवा दिए थे, लेकिन शिखर ने लाजवाब बल्लेबाजी की। सबने अपना काम बखूबी किया।

david warner
हैदराबाद। गुजरात लायंस पर पांच विकेट की जीत दर्ज करने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने कहा कि सबने अपना काम बखूबी किया। 

वॉर्नर ने कहा कि बल्लेबाजों ने जिताकर ही दम लिया। हमने कम अंतराल में विकेट गंवा दिए थे, लेकिन शिखर ने लाजवाब बल्लेबाजी की। 
मुझे नहीं लगा कि इस विकेट पर 124 (126) रन का लक्ष्य मुश्किल था। इस पिच पर 150 रन आदर्श स्कोर होता। जिस तरह गेंदबाजों ने प्रदर्शन किया, उससे मैं काफी खुश हूं। 

4 ओवर में एक मेडन सहित 28 रन देकर दो विकेट लेने वाले भुवनेश्वर कुमार को मैन ऑफ द मैच चुना गया। अवॉर्ड लेने के बाद भुवनेश्वर ने कहा कि नई गेंद संभालने वाला गेंदबाज होने के नाते अगर आप दो-तीन विकेट जल्दी निकाल दें तो आप मजबूत हो जाते हैं। 
मेरा ध्यान गेंद को स्विंग कराने पर था और टी-20 में गेंदबाजों पर प्रहार करना आसान नहीं है। वहीं हार से रैना निराश नजर नहीं आए। उन्होंने कहा कि हमने अच्‍छी गेंदबाजी की। पिछले कुछ मैचों में पहले छह ओवर में विकेट नहीं निकाल पा रहे थे। 
आज हम वैसा करने में सफल रहे। मगर शिखर धवन ने अच्‍छी बल्लेबाजी करते हुए मैच खत्म कर दिया। हमें अपनी बल्लेबाजी की योजना को लेकर और अधिक सकारात्मक रहना होगा। 

हॉज, ड्वेन ब्रावो और हीथ स्ट्रीक खिलाडिय़ों को टिप्स दे रहे हैं और यह आगे लाभकारी साबित होगी। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता फिंच के साथ क्या हुआ। पीके, शिविल और ड्वेन ब्रावो ने अच्‍छा खेला।

ट्रेंडिंग वीडियो