scriptICC T20 WC 2021: West indies beat bangladesh by three runs | ICC T20 WC 2021 WI vs BAN: रोमांचक मुकाबले में वेस्टइंडीज ने बांग्लादेश को 3 रनों से हराया, पूरन ने खेली धमाकेदार पारी | Patrika News

ICC T20 WC 2021 WI vs BAN: रोमांचक मुकाबले में वेस्टइंडीज ने बांग्लादेश को 3 रनों से हराया, पूरन ने खेली धमाकेदार पारी

ICC T20 वर्ल्ड कप में आज हुए मुकाबले में वेस्टइंडीज ने बांग्लादेश को 3 रनों से हरा दिया. शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मैच में रोमांच अपने चरम सीमा पर रही. यह मैच आखिरी गेंद तक चला और इस मैच का निर्णय आखिरी गेंद पर हो सका.

नई दिल्ली

Updated: October 29, 2021 07:41:55 pm

West Indies VS Bangladesh: ICC T20 वर्ल्ड कप में आज हुए मुकाबले में वेस्टइंडीज ने बांग्लादेश को 3 रनों से हरा दिया. शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मैच में रोमांच अपने चरम सीमा पर रही. यह मैच आखिरी गेंद तक चला और इस मैच का निर्णय आखिरी गेंद पर हो सका. वेस्टइंडीज द्वारा दी गए 143 रन का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम की शुरूआत ठीक नहीं रही औऱ उन्होंने अपने पहला विकेट अनुभवी शाकिब अल हसन के रूप में खोया. शाकिब का विकेट रसेल ने लिया. इसके बाद 29 रन के स्कोर पर बांग्लादेशको दूसरा झटका होल्डर ने दिया औऱ ओपनर नईम को 17 रन के स्कोर पर पवेलियन की राह दिखाई. इसके बांग्लादेश की पारी को लिटन दास और सौम्य सरकार ने संभाला पर 60 रन के स्कोर पर सौम्या का विकेट अकेल होसेन ने ले लिया और बांग्लादेश को तीसरा झटका दिया. सौम्य के बाद बल्लेबाजी करने उतरे रहीम भी ज्यादा कुछ कर नहीं सके और 8 रन के स्कोर पर रामपॉल का शिकार बने. बांग्लादेश की ओर लिटन दास ने संघर्ष किया पर मैच के मेन मोड़ पर वह ब्रावो के शिकार हुए उन्होंने 44 रन की पारी खेली. इसके बाद कप्तान महमुद्ल्लाह ने अपनी टीम को जिताने का भरसक प्रयास किया पर वह टीम को जीत नहीं दिला सके और बांग्लादेश की टीम लक्ष्य से तीन रन पीछे रह गई.
west_indies
वेस्टइंडीज
वेस्टइंडीज ने बनाए थे 142 रन

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी वेस्टइंडीज(West Indies) की टीम की शुरूआत ठीक नहीं रही और उन्होंने सिर्फ 12 रन के स्कोर पर लेविस का विकेट खो दिया. लेविस मुस्तफिजुर का शिकार बने. इसके बाद वेस्टइंडीज को मात्र 6 रन बाद 18 के स्कोर पर एक और बड़ा झटका लगा और ओपनर क्रिस गेल 4 रन के स्कोर पर मेंहदी हसन का शिकार बने.इसके बाद निरंतर अंतराल पर वेस्टइंडीज के विकेट गिरते रहें और 9 रन के स्कोर पर हेटमायर को मेंहदी हसन ने अपना दूसरा शिकार बनाया. हेटमायर के बाद बल्लेबाजी करने आए रसेल बिना खाता खोले रन आउट हो गए. वेस्टइंडीज के पारी में कप्तान पोलार्ड ने रिटायरहर्ट होने का फैसला किया जो सभी को चौंकाने वाला था. वेस्टइंडीज की ओर से पूरन ने धमाकेदार 22 गेंदो पर 40 रन की पारी खेली और अपनी टीम का स्कोर 142 तक पहुंचाने में कामयाब रहें. पूरन के अलावा अपना पहला टी20 खेल रहे रोस्टन चेज ने 39 रन की पारी खेली.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.