scriptind vs nz test in mumbai practice session cancel due to rain | IND vs NZ Test: मुंबई टेस्ट के पहले दोनों टीमें नहीं कर सकी प्रैक्टिस, बारिश ने डाला तैयारियों पर खलल | Patrika News

IND vs NZ Test: मुंबई टेस्ट के पहले दोनों टीमें नहीं कर सकी प्रैक्टिस, बारिश ने डाला तैयारियों पर खलल

IND vs NZ Test: आज सुबह से ही मुंबई में बारिश हो रही थी. लगातार हो रही बारिश के कारण भारतीय टीम और न्यूजीलैंड का आज का प्रैक्टिस सेशन रद्द करना पड़ा.

नई दिल्ली

Published: December 01, 2021 04:58:31 pm

IND vs NZ Test: भारत और न्यूजीलैंड ( IND vs NZ ) के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला मुंबई के वानखड़े मैदान पर खेले जाने वाला है. इस मैच के पहले दोनों टीमों आज वानखड़े स्टेडियम में प्रैक्टिस करने जा रही थी. पर मुंबई में हुई बारिश के कारण आज बुधवार को दोनों टीमों को अपना अभ्यास सत्र रद्द करना पड़ा. बारिश के वजह से दोनों टीमों के तैयारियों पर काफी असर पहुंचाया और टीमों की प्रैक्टिस नहीं हो सकी. बारिश के कारण वानखड़े स्टेडियम की पिच को पूरी तरह से कवर भी कर दिया गया था. बुधवार सुबह से ही मुंबई में बारिश हो रही थी. लगातार हो रही बारिश के कारण भारतीय टीम और न्यूजीलैंड का आज का प्रैक्टिस सेशन रद्द करना पड़ा. खुद बीसीसीआई ( BCCI ) ने एक बयान जारी कर बताया कि अभ्यास सत्र को बारिश के कारण रद्द कर दिया गया है.
ind vs nz test
वानखड़े स्टेडियम
आपको बता दें इस सीरीज में एक मुकाबला कानपुर में खेला जा चुका है. वह मुकाबला काफी रोमांचक तरीके से ड्रॉ हुआ था. मैच में न्यूजीलैंड की टीम के सामने 284 रनों का टारगेट था. न्यूजीलैंड की टीम ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए डटकर बैटिंग किया और मुकाबले को ड्रॉ कराने में सफल रहा. न्यूजीलैंड के लिए डेब्यू कर रहे रविंद्र ने डट कर बल्लेबाजी किया और अपने कमाल के जज्बे के कारण 91 गेंद खेले, अंतिम विकेट के लिए उतरे एजाज पटेल ने भी रविंद्र का साथ देते हुए 23 गेंदों का सामना किया और मैच को ड्रॉ कराने में मुख्य भूमिका निभाई. दोनों टीमों ने इस मैच में शानदार खेल दिखाया.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोगशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेइन 12 जिलों में पड़ने वाल...कोहरा, जारी हुआ यलो अलर्ट2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.