scriptIND vs NZ Test: मुंबई टेस्ट के पहले दोनों टीमें नहीं कर सकी प्रैक्टिस, बारिश ने डाला तैयारियों पर खलल | Patrika News

IND vs NZ Test: मुंबई टेस्ट के पहले दोनों टीमें नहीं कर सकी प्रैक्टिस, बारिश ने डाला तैयारियों पर खलल

locationनई दिल्लीPublished: Dec 01, 2021 04:58:31 pm

Submitted by:

saurav Kumar

IND vs NZ Test: आज सुबह से ही मुंबई में बारिश हो रही थी. लगातार हो रही बारिश के कारण भारतीय टीम और न्यूजीलैंड का आज का प्रैक्टिस सेशन रद्द करना पड़ा.

ind vs nz test

वानखड़े स्टेडियम

IND vs NZ Test: भारत और न्यूजीलैंड ( IND vs NZ ) के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला मुंबई के वानखड़े मैदान पर खेले जाने वाला है. इस मैच के पहले दोनों टीमों आज वानखड़े स्टेडियम में प्रैक्टिस करने जा रही थी. पर मुंबई में हुई बारिश के कारण आज बुधवार को दोनों टीमों को अपना अभ्यास सत्र रद्द करना पड़ा. बारिश के वजह से दोनों टीमों के तैयारियों पर काफी असर पहुंचाया और टीमों की प्रैक्टिस नहीं हो सकी. बारिश के कारण वानखड़े स्टेडियम की पिच को पूरी तरह से कवर भी कर दिया गया था. बुधवार सुबह से ही मुंबई में बारिश हो रही थी. लगातार हो रही बारिश के कारण भारतीय टीम और न्यूजीलैंड का आज का प्रैक्टिस सेशन रद्द करना पड़ा. खुद बीसीसीआई ( BCCI ) ने एक बयान जारी कर बताया कि अभ्यास सत्र को बारिश के कारण रद्द कर दिया गया है.
आपको बता दें इस सीरीज में एक मुकाबला कानपुर में खेला जा चुका है. वह मुकाबला काफी रोमांचक तरीके से ड्रॉ हुआ था. मैच में न्यूजीलैंड की टीम के सामने 284 रनों का टारगेट था. न्यूजीलैंड की टीम ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए डटकर बैटिंग किया और मुकाबले को ड्रॉ कराने में सफल रहा. न्यूजीलैंड के लिए डेब्यू कर रहे रविंद्र ने डट कर बल्लेबाजी किया और अपने कमाल के जज्बे के कारण 91 गेंद खेले, अंतिम विकेट के लिए उतरे एजाज पटेल ने भी रविंद्र का साथ देते हुए 23 गेंदों का सामना किया और मैच को ड्रॉ कराने में मुख्य भूमिका निभाई. दोनों टीमों ने इस मैच में शानदार खेल दिखाया.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो