scriptIND vs SA: शनिवार को BCCI के सालाना बैठक में तय हो जाएगा भारतीय टीम और साउथ अफ्रीका के बीच सीरीज का भविष्य | Patrika News

IND vs SA: शनिवार को BCCI के सालाना बैठक में तय हो जाएगा भारतीय टीम और साउथ अफ्रीका के बीच सीरीज का भविष्य

locationनई दिल्लीPublished: Dec 03, 2021 05:58:50 pm

Submitted by:

saurav Kumar

IND vs SA Series: भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के दौरे पर जाएगी नहीं इसका निर्णय कल हो जाएगा. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के 90वीं सालाना बैठक में इस बात का फैसला हो जाएगा की भारतीय टीम कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन (Omicron) के मिलने के बाद साउथ अफ्रीका का दौरा करेगी या नहीं.

BCCI LOGO

BCCI LOGO

IND vs SA Series: भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के दौरे पर जाएगी नहीं इसका निर्णय कल हो जाएगा. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के 90वीं सालाना बैठक में इस बात का फैसला हो जाएगा की भारतीय टीम कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन (Omicron) के मिलने के बाद साउथ अफ्रीका का दौरा करेगी या नहीं. कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के प्रसार के कारण भारतीय टीम के साउथ अफ्रीका के दौरे पर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं कि टीम सीरीज के लिए साउथ अफ्रीका का दौरा करेगी या नहीं. दरअसल, कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन का पहला मामला साउथ अफ्रीका में ही सामने आया था जिसके बाद से यह बड़ी तेजी से पूरी दुनिय में फैलने लगा है.
इस दौरे पर नहीं जाना चाहते हैं भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ी

भारतीय टीम को क्रिकेट सीरीज के लिए साउथ अफ्रीका का दौरा करना है. हर दिन भारतीय टीम के इस दौरे को लेकर कोई नई खबर निकल कर सामने आ रही है. अब खबर निकलकर सामने आ रही है कि इस सीरीज में कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन ( Omicron ) के खतरे को देखते हुए भारत के कुछ खिलाड़ी अफ्रीका के दौरे पर नहीं जाना चाहते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ खिलाड़ी ओमिक्रॉन वायरस के डर से साउथ अफ्रीका का दौरा नहीं करना चाहते हैं. इसकी जानकारी भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ( BCCI ) के एक अधिकारी ने दी है. आपको बता दें कि ओमीक्रॉन के खतरा अब पूरे दुनिया में बढ़ गया है. जिसके कारण भारतीय टीम अफ्रीका दौरे पर नहीं जाना चाहती है.
कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन साउथ अफ्रीका में ही मिला है और अब यह दुनिया के कई देशों में फैल चुका है. कोरोना के इस वैरिएंट को अबतक का सबसे खतरानक वैरिएंट भी माना जा रहा है. ओमिक्रॉन के खतरे को देखते हुए ही अफ्रीकी देशों से आने वाले फ्लाइट्स पर कई देशों ने बैन लगा दिया है.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो