scriptIND vs SA Test: साउथ अफ्रीका दौरे पर नहीं जाना चाहते हैं भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ी, बोर्ड के फैसले का कर रहे हैं इंतजार | Patrika News
खेल

IND vs SA Test: साउथ अफ्रीका दौरे पर नहीं जाना चाहते हैं भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ी, बोर्ड के फैसले का कर रहे हैं इंतजार

ind vs sa test: भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ी अफ्रीका के दौरे पर नहीं जाना चाहते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ खिलाड़ी ओमिक्रॉन वायरस के डर से साउथ अफ्रीका का दौरा नहीं करना चाहते हैं.

Dec 03, 2021 / 03:24 pm

saurav Kumar

team_india
IND vs SA Test Series: भारतीय टीम को क्रिकेट सीरीज के लिए साउथ अफ्रीका का दौरा करना है. हर दिन भारतीय टीम के इस दौरे को लेकर कोई नई खबर निकल कर सामने आ रही है. अब खबर निकलकर सामने आ रही है कि इस सीरीज में कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन ( Omicron ) के खतरे को देखते हुए भारत के कुछ खिलाड़ी अफ्रीका के दौरे पर नहीं जाना चाहते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ खिलाड़ी ओमिक्रॉन वायरस के डर से साउथ अफ्रीका का दौरा नहीं करना चाहते हैं. इसकी जानकारी भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ( BCCI ) के एक अधिकारी ने दी है. आपको बता दें कि ओमीक्रॉन के खतरा अब पूरे दुनिया में बढ़ गया है. जिसके कारण भारतीय टीम अफ्रीका दौरे पर नहीं जाना चाहती है.
एक सप्ताह तक टालने की भी आई थी सूचना

भारतीय क्रिकेट टीम का साउथ अफ्रीका दौरा एक सप्ताह के लिए टल सकता है. भारत और साउथ अफ्रीका के बीच होने वाली सीरीज को एक सप्ताह टालने की वजह कोरोना के नया वैरिएंट ओमीक्रॉन ( Omicron) बन सकता है. बीसीसीआई फिलहाल इस दौरे को लेकर साउथ अफ्रीका बोर्ड से लगातार संपर्क बनाए हुए है. बीसीसीआई के एक अधिकारी ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि इस दौरे को कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के खतरे को देखते हुए एक सप्ताह तक टाला जा सकता है. भारत को अपने साउथ अफ्रीका टूर पर तीन टेस्ट, तीन वनडे और चार टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेलने हैं. भारतीय टीम का यह दौरा 17 दिसंबर से शुरू होना है.
कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन साउथ अफ्रीका में ही मिला है और अब यह दुनिया के कई देशों में फैल चुका है. कोरोना के इस वैरिएंट को अबतक का सबसे खतरानक वैरिएंट भी माना जा रहा है. ओमिक्रॉन के खतरे को देखते हुए ही अफ्रीकी देशों से आने वाले फ्लाइट्स पर कई देशों ने बैन लगा दिया है.

Home / Sports / IND vs SA Test: साउथ अफ्रीका दौरे पर नहीं जाना चाहते हैं भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ी, बोर्ड के फैसले का कर रहे हैं इंतजार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो