scriptind vs sa test series BCCI on ind vs sa series | IND vs SA: भारत और साउथ अफ्रीका का दौरा नहीं होगा रद्द, BCCI ने दी जानकारी | Patrika News

IND vs SA: भारत और साउथ अफ्रीका का दौरा नहीं होगा रद्द, BCCI ने दी जानकारी

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के कोषाध्यक्ष अरूण धूमल ने मंगलवार को बताया कि साउथ अफ्रीका के पूर्व निर्धारित दौरा उसी अनुसार होगा बशर्ते कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन और ज्यादा खराब स्थिति पैदा न करे.

नई दिल्ली

Published: November 30, 2021 06:10:28 pm

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने भारत बनाम साउथ अफ्रीका ( ind vs sa ) सीरीज को लेकर बड़ी जानकारी दी है. दरअसल, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के कोषाध्यक्ष अरूण धूमल ने मंगलवार को बताया कि साउथ अफ्रीका के पूर्व निर्धारित दौरा उसी अनुसार होगा बशर्ते कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन और ज्यादा खराब स्थिति पैदा न करे. फिलहाल भारतीय टीम न्यूजीलैंड से दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है. जिसमें पहला टेस्ट कानपुर में खेला गया था जो ड्रॉ रहा था. अब भारतीय टीम मुंबई में न्यूजीलैंड के साथ सीरीज का दूसरा और आखिरी टेस्ट मैच खेलेगी. इस सीरीज के बाद टीम मुंबई से आठ या नौ दिसंबर को चार्टर्ड विमान से जोहानिसबर्ग के लिए रवान होगी.
team_india
भारतीय टीम
धूमल ने कहा कि साउथ अफ्रीका के अंदर जगहों पर बदलाव को लेकर हम लगातार क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका के अधिकारियों से संपर्क में हैं. इस दौरे को कोई नुकसान न हो इसके लिए हम हर संभव प्रयास कर रहे हैं. अगर स्थिति खराब होती है और खिलाड़ियों के सुरक्षा और स्वास्थ्य से कोई समझौता होता है तो हम देखेंगे. उन्होंने कहा कि अंत में हम भारत सरकार के परामर्श कर हर आदेश का पालन करेंगे.
आपको बता दें कि साउथ अफ्रीका में फिलहाल कोरोना के नए वैरिएंट ओमीक्रान का पता चला है. इस वायरस को WHO ने काफी खतरनाक बताया है. वायरस को देखते हुए कई देशों ने साउथ अफ्रीका जाने पर प्रतिबंध लगा दिया है. भारत सरकार ने भी साउथ अफ्रीका को जोखिम वाले देशों में के सूची में शामिल किया है.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.