scriptऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत का पलड़ा भारी, पर कमजोर आंकना गलती होगीः सचिन | Patrika News

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत का पलड़ा भारी, पर कमजोर आंकना गलती होगीः सचिन

Published: Jan 30, 2017 07:15:00 pm

Submitted by:

balram singh

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज 23 फरवरी से पुणे में शुरू होगी। सचिन के अलावा दुनिया के कई क्रिकेटर कह चुके हैं कि अॉस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत का पलड़ा भारी रहेगा।

 Tendulkar

Tendulkar

क्रिकेट के महान बल्लेबाज रहे सचिन तेंडुलकर ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारत का पलड़ा भारी रहेगा, लेकिन कंगारूओं को कमजोर आंकना सबसे बड़ी गलती होगी।

गौरतलब है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज 23 फरवरी से पुणे में शुरू होगी। सचिन के अलावा दुनिया के कई क्रिकेटर कह चुके हैं कि अॉस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत का पलड़ा भारी रहेगा।
सचिन ने कहा, आप विपक्षी टीम को कमजोर आंकने की गलती नहीं कर सकते और ऑस्ट्रेलिया मजबूत टीम है। भारतीय परिस्थितियों में खेलना आसान नहीं होता है और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भी इस बात को जानते हैं। लेकिन भारतीय टीम उन्हें कमजोर आंकने की गलती नहीं कर सकती है।
उन्होंने कहा, मुझे अपनी टीम पर पूरा विश्वास है। टीम अभी अच्छा प्रदर्शन कर रही है, लेकिन ऑस्ट्रेलियाई टीम से मुकाबला कड़ा होगा। वैसे देखा जाए तो भारत में भारत को हराना मुश्किल काम होता है। अब देखना ये है कि अॉस्ट्रेलिया कितना दम दिखा पाती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो