scriptबांग्लादेश के खिलाफ मैच में लय को जारी रखेंगे: कुंबले | Patrika News

बांग्लादेश के खिलाफ मैच में लय को जारी रखेंगे: कुंबले

locationअलवरPublished: Feb 07, 2017 10:42:00 pm

Submitted by:

balram singh

भारतीय कोच ने माना कि बांग्लादेश की टीम को मेजबान टीम हल्के में नहीं लेगी। उन्होंने कहा कि बांग्लादेश ने हाल ही में न्यूजीलैंड का मुश्किल दौरा किया।

 Kumble

Kumble

भारतीय क्रिकेट टीम के कोच अनिल कुंबले ने बांग्लादेश के खिलाफ गुरूवार से खेले जाने वाले एकमात्र टेस्ट मैच को लेकर कहा है कि टीम इंडिया इस समय घरेलू मैदान पर बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है और वह अपनी इस लय को ही बरकरार रखने के लिए खेलेगी। 
कुंबले ने बांग्लादेश के खिलाफ मैच से पहले यहां राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि हमारी टीम पिछले कुछ समय से घरेलू मैदान पर बहुत अच्छा खेल रही है और हमारी कोशिश रहेगी कि हमने इंग्लैंड के खिलाफ जैसा प्रदर्शन किया है वही लय हमारी आगे भी रहे।
हालांकि भारतीय कोच ने माना कि बांग्लादेश की टीम को मेजबान टीम हल्के में नहीं लेगी। उन्होंने कहा कि बांग्लादेश ने हाल ही में न्यूजीलैंड का मुश्किल दौरा किया। वहां भले ही वह जीतने में कामयाब नहीं रही लेकिन यदि हम उनके खेल को देखें तो वह काबिलेतारीफ रहा है और उसका स्तर काफी ऊंचा हुआ है और हमें उनके खिलाफ अच्छा खेलना होगा।
कोच ने कहा कि यदि हम इंग्लैंड की सीरीज को देखें तो उसमें भी कई लोग टॉस को अहम मान रहे थे लेकिन फिर हमने बोर्ड पर 400 तक का रन बना डाला और न सिर्फ मैच जीता बल्कि शानदार तरीके से मैच जीता। हमारी टीम की यही ताकत है कि वह किसी भी स्थिति में मैच का रूख बदलने और जीतने की क्षमता रखती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो