scriptIND vs NZ Kanpur Test: पहले दिन का खेल खत्म, अय्यर, जडेजा और शुभमन ने जड़ा पचासा, भारत का स्कोर 258-4 | Patrika News

IND vs NZ Kanpur Test: पहले दिन का खेल खत्म, अय्यर, जडेजा और शुभमन ने जड़ा पचासा, भारत का स्कोर 258-4

locationनई दिल्लीPublished: Nov 25, 2021 05:24:49 pm

Submitted by:

saurav Kumar

कानपुर टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल खत्म होने तक भारतीय टीम मजबूत स्थिति में है. भारत ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक 4 विकेट के नुकसान पर 258 रन बना लिए हैं.

iyer_and_jadeja.jpg

अय्यर और जडेजा

India vs New Zealand First Test Day 1 Stumps: भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच आज कानपुर में शुरू हुआ. पहले टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल खत्म होने तक भारतीय टीम मजबूत स्थिति में है. भारत ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक 4 विकेट के नुकसान पर 258 रन बना लिए हैं. कानपुर टेस्ट के आज पहले दिन भारत के ओर से शुभमन गिल, रविंद्र जडेजा और डेब्यू टन श्रेयस अय्यर ने अर्शतकीय पारी खेली. वहीं न्यूजीलैड के ओर से काईल जैमिसन ने 3 औऱ साउथी ने 1 विकेट अपने नाम किए.
अय्यर ने किया अपना ड्रीम डेब्यू

भारतीय टीम के ओर से श्रेयस अय्यर ने आज अपना ड्रीम टेस्ट डेब्यू किया है. अय्यर भारत के लिए 303वें खिलाड़ी हैं जिन्होंने टेस्ट में पदार्पण किया है. अय्यर को उनके डेब्यू पर खुद सुनील गावस्कर ने टेस्ट कैप सौंपी. फिलहाल अय्यर के लिए यह डेब्यू काफी अच्छा गुजरा है और अय्यर अपने डेब्यू पर पहला अर्धशतक लगा दिया है. आज पहले दिन का खेल खत्म होने तक अय्यर ने 75 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं.
जडेजा ने भी जड़ा पचासा

अय्यर के साथ-साथ रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने भी शानदार बल्लेबाजी का मुआयना पेश किया और कानपुर टेस्ट के पहले दिन 50 रन की अर्धशतकीय पारी खेल डाली. जडेजा और अय्यर अभी भी नाबाद है. फैंस को इन दोनों खिलाड़ियों से कल दूसरे दिन बड़े शतक की उम्मीद है. अब देखना होगा कि कल दूसरे दिन जडेजा और अय्यर शतक लगा पाते हैं या नहीं.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो