scriptIndia vs New Zealand Live Streaming know where you can enjoy the match | IND vs NZ: जानें आज कहां और कब देख सकेंगे भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाला धमाकेदार टी20 मैच | Patrika News

IND vs NZ: जानें आज कहां और कब देख सकेंगे भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाला धमाकेदार टी20 मैच

भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी20 सीरीज का पहला मुकाबला आज जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच की शुरूआत शाम 6 बजे से होगी.

 

नई दिल्ली

Published: November 17, 2021 05:43:53 pm

IND vs NZ: टी20 वर्ल्ड कप के बाद आज पहली बार भारत और न्यूजीलैंड का मुकाबला होने जा रहा है. दोनों टीमों के बीज आज से टी20 सीरीज की शुरूआत होगी. भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज जयपुर में टी20 सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाएगा. एक ओर न्यूजीलैंड की टीम टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल तक पहुंची थी तो वहीं भारतीय टीम के लिए टी20 वर्ल्ड कप कुछ खास नहीं रहा था और वह सुपर 12 मुकाबले के बाद ही टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी. आज भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप के कड़वी याद को भुलकर नई शुरूआत करने उतरेगी. आज हम आपको बताएंगे कि आप आज न्यूजीलैंड और भारत के बीच होने वाले पहले टी20 मुकाबले को कहां देख सकेंगे. जानिए मैच से जुड़ी सारी जरूरी डिटेल्स.
rohit.jpg
रोहित शर्मा
जानें कब और कहां खेला जाएगा पहला टी20 मैच

भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी20 सीरीज का पहला मुकाबला आज जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच की शुरूआत शाम 6 बजे से होगी. इसके बाद शाम 6:30 बजे मैच का टॉस होगा और शाम सात बजे से खेल शुरू हो जाएगा.
टीवी और ऑनलाइन दोनों जगहों पर देख सकेंगे लाइव मैच

भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले इस मैच का लाइव टेलीकास्ट आप ऑनलाइन और टीवी दोनों जगह पर लुत्फ उठा सकते हैं. टीवी पर आप इस मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के हिंदी, इंग्लिश, तेलुगू और कन्नड़ भाषाओं के चैनल पर किया जाएगा. इसके अलावा ऑनलाइन माध्यम में इसका लुत्फ आप हॉटस्टार एप पर देख सकते हैं.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

विराट कोहली ने छोड़ी टेस्ट टीम की कप्तानी, भावुक मन से बोली ये बातAssembly Election 2022: चुनाव आयोग ने रैली और रोड शो पर लगी रोक आगे बढ़ाई,अब 22 जनवरी तक करना होगा डिजिटल प्रचारArmy Day 2022: सेना प्रमुख MM Naravane ने दी चीन को चेतावनी, कहा- हमारे धैर्य की परीक्षा न लेंUP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावPunjab Assembly Election: कांग्रेस ने जारी की 86 उम्मीदवारों की पहली सूची, चमकोर से चन्नी, अमृतसर पूर्व से सिद्धू मैदान मेंदिल्ली में लगातार दूसरे दिन कम हुए कोरोना केस, जानिए कितने मरीजों ने गंवाई जानUP Assembly Elections 2022 : भाजपा ने काटे 20 विधायकों के टिकट, 2 गये सपा में, बाकी कहां, पढ़िये खबरHaryana: सरकार का निर्देश, बिना वैक्सीन लगाए 15 से 18 वर्ष के बच्चों को स्कूल में नहीं मिलेगी एंट्री
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.