scriptT-20 world cup:  इन वजहों से ईडन गार्डन में टीम इंडिया पर हावी रहेगा पाक! | Patrika News
खेल

T-20 world cup:  इन वजहों से ईडन गार्डन में टीम इंडिया पर हावी रहेगा पाक!

पाकिस्तान के साथ मैच होने से 100 करोड़ लोगों की उम्मीदों का भार धोनी के कंधों को ढोना होगा। आपको कुछ ऐसे कारण बताने जा रहे हैं जिससे धोनी को सावधान रहना होगा।

Mar 19, 2016 / 04:59 pm

balram singh

टी 20 विश्व कप में भारत का अपने चिर प्रतिद्विंदी पाकिस्तान से करो या मरो मुकाबला होने जा रहा है। इस मैच में भारत पर दबाव होगा क्योंकि पहला मैच हारने के कारण विश्व कप से बाहर होने का खतरा है। दूसरा कारण पाकिस्तान के साथ मैच होने से 100 करोड़ लोगों की उम्मीदों का भार भी धोनी और टीम इंडिया के कंधों को ढोना होगा। आपको कुछ ऐसे कारण बताने जा रहे हैं जिससे धोनी को सावधान रहना होगा।

मोहम्मद आमेर– मैच फिक्सिंग के बाद सजा काटकर लौटे आमेर ने एशिया कप में 4 मैचों में 7 विकेट चटकाकर साबित किया है कि वह किसी भी पिच पर किसी भी टीम के लिए काफी खतरनाक हो सकते है।

वहाब रियाज–विश्व कप 2015 में वहाब रियाज और शेन वाटसन की बल्ले और गेंद की जंग को कौन भूल सकता है। रियाज जब फॉर्म में होते हैं तो अगली टीम के लिए घातक साबित हाते हैं।


कोलकाता टीम इंडिया पर हावी– पाक टीम आत्मविश्वास से भरी हुई है क्योंकि कोलकाता में भारत के खिलाफ पाकिस्तान का प्रदर्शन बेहतरीन रहा है। गौरतलब है कि पाकिस्तान कोलकाता में भारत के खिलाफ कभी कोई वन डे मैच नहीं हारा है और पाकिस्तान अच्छी तरह से जानता है कि इस मनोवैज्ञानिक बढ़त को कैसे अपने लिए भुनाना है। जाहिर है।

भारत पर दवाब– पाक जानता हैं कि उन्होंने भारत केे खिलाफ पिछले 10 विश्व कप मुकाबले हारें हैं और अगर टीम ने क्षमता के अनुरूप प्रदर्शन किया तो पहली बार एक नया विश्व रिकॉर्ड बनाने में कामयाब हो सकता है।

Home / Sports / T-20 world cup:  इन वजहों से ईडन गार्डन में टीम इंडिया पर हावी रहेगा पाक!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो