scriptगुवाहटी टी-20: मैच के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम की बस पर हुआ हमला | Patrika News

गुवाहटी टी-20: मैच के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम की बस पर हुआ हमला

locationनई दिल्लीPublished: Oct 11, 2017 09:44:57 am

Submitted by:

Kapil Tiwari

मैच के बाद होटले लौटते वक्त ऑस्ट्रेलियाई टीम की बस पर हुआ पथराव, एरॉन फिंच ने ट्वीट की फोटो

Attack
गुवाहटी: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गुवाहटी में खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले में टीम इंडिया की हार से भारतीय फैंस बौखला गए और बीती रात उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई टीम की बस पर पथराव कर दिया। जी हां, इस खबर की जानकारी उस वक्त हुई जब ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाड़ी एरॉन फिंच ने इसकी एक फोटो ट्वीटर पर शेयर की। इस फोटो को ऑस्ट्रेलियाई कप्तान डेविड वॉर्नर ने रिट्वीट किया और उसके बाद ग्लेन मैक्सवेल ने इस फोटो को लाइक भी किया।
मैच के बाद होटल लौटते वक्त हुआ हमला
बताया जा रहा है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम की बस पर ये हमला उस वक्त हुआ जब मैच के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम ग्राउंड से होटल के लिए लौट रही थी। हालांकि राहत वाली बात ये है कि इस हमले किसी खिलाड़ी के घायल होने की खबर नहीं है।
क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि टीम जब वापस लौट रही थी, उस दौरान बस की दाहिनी ओर से हमला किया गया। हालांकि कोई घायल नहीं हुआ क्योंकि उस ओर कोई नहीं बैठा था।
1-1 की बराबरी पर है टी-20 सीरीज
आपको बता दें कि 3 टी-20 मैचों की सीरीज का दूसरा मैच बीती रात गुवाहटी में खेला गया था, जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 8 विकेट से हराकर सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है। पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम 20 ओवरों में सिर्फ 118 रन पर ऑलआउट हो गई। 119 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 15.3 ओवर में ही ये लक्ष्य हासिल कर लिया। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से हेनरिकेस (62) और ट्रविस हेड (48) ने शतकीय साझेदारी की, जिसकी बदौलत ऑस्ट्रेलिया मैच जीत सकी।
कोहली बिना खाता खोले लौटे
वहीं भारतीय टीम की तरफ से सिर्फ हार्दिक पांड्या (27) और केधार जाधव (25) को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज 20 रन से ज्यादा नहीं बना सका। शुरु के 4 बल्लेबाज तो 10 रन से भी ज्यादा नहीं बना पाए। कप्तान कोहली तो बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए।
अब सीरीज का आखिरी मैच हैदराबाद में होगा जो कि निर्णायक मैच होगा। वहीं इससे पहले 5 वनडे मैचों की सीरीज में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 4-1 से मात दी थी।

https://twitter.com/AaronFinch5/status/917813800866164736?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो