scriptIndian player eat what from breakfast to dinner? Chef leaked the menu | सुबह के नाश्ते से लेकर रात डिनर तक क्या खाते हैं टीम इंडिया के खिलाड़ी, शेफ ने लीक किया पूरा मेन्यू... | Patrika News

सुबह के नाश्ते से लेकर रात डिनर तक क्या खाते हैं टीम इंडिया के खिलाड़ी, शेफ ने लीक किया पूरा मेन्यू...

टीम इंडिया के खिलाड़ी नाश्ते से लेकर डिनर तक क्या खाते-पीते हैं। इसका मेन्यू लीक हो गया है।

नई दिल्ली

Published: October 27, 2017 12:28:04 pm

नई दिल्ली। 29 अक्टूबर को इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही तीन वनडे मैचों की श्रंखला का आखिरी मुकाबला कानपूर के ग्रीनपार्क मैदान पर खेला जाना है। आखिरी वनडे मैच निर्णायक मुकाबला है क्योंकि जो टीम इस मुकाबले को जीतेगी वह सीरीज पर भी कब्ज़ा कर लेगी। ऐसे में टीम इंडिया के खिलाड़ी किसी भी हालत में आखिरी मैच जीतना चाहेंगे। इसलिए टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस के साथ-साथ अपने खाने के मेन्यू पर भी पूरा ध्यान दिया है। तीसरे वनडे से पहले होटल लैंडमार्क ने भी मेहमाननवाजी की तैयारियां पूरी कर ली हैं।
Food
Foodदोनों टीमों को पसंद है ग्रिल्ड फिश-चिकन
- होटल लैंडमार्क के एग्जीक्यूटिव शेफ नागेंद्र यादव का कहना है कि क्रिकेटर्स फिटनेस मेंटेन करने के लिए खाने को लेकर बहुत ज्यादा सोचते हैं। इसलिए हमारे पास मैच शुरू होने से पहले ही सारी डिटेल्स आ जाती हैं कि खिलाड़ी क्या-क्या खाने वाले हैं। उन्होंने बताया कि अमूमन मैच शुरू होने से 20 दिन पहले ही खिलाड़ियों के मेन्यू की डायरेक्टरी आ जाती है। लेकिन इस बार मेन्यू पर काफी ध्यान दिया गया है।
- शेफ नागेंद्र यादव ने बताया कि कुछ फूड आइटम्स दोनों टीमों के मेन्यू में एक जैसे ही हैं। दोनों टीमों के खिलाड़ियों के खाने के मेन्यू में ग्रिल्ड फिश, लैम्ब और चिकन शामिल हैं। वहीं दोनों टीमों की इंडियन फूड में मलाई चिकन टिक्का, कश्मीरी मुर्ग टिक्का और कई तंदूरी ड्राई आइटम शामिल हैं।
- शेफ नागेंद्र यादव ने बताया कि न्यूजीलैंड के खिलाड़ी भी इंडियन खाने की डिमांड कर रहे हैं। उसमें भी खासकर नॉनवेज टिक्के की ज्यादा डिमांड आ रही है। इसके अलावा वह अपनी लोकल डिश भी जरूर बनवाते हैं। कीवी टीम ने न्यूजीलैंड लैम्बचॉप, नोर्वेज सालमोन की डिमांड की है।
Foodभारतीय खिलाड़ी सलाद खा रहे हैं-
वहीं इंडियन क्रिकेटर्स स्टेडियम में प्रैक्टिस या मैच के दौरान नॉनवेज आइटम की डिमांड नहीं करते। खेल के दौरान भारतीय खिलाड़ी इंडियन लाइट फूड और सलाद ही लेते हैं। इंडियन क्रिकेटर्स की खाने की लिस्ट की बात करें तो ब्रेकफास्ट में ठंडी दही, शेडार चीज, सलाद, अंडे, कोल्ड सैंडविच शामिल हैं। वहीं लंच और डिनर में भारतीय क्रिकेटर किनोआ राइस या ब्राउन राइस और ज्वार-बाजरे की रोटी लेना पसंद करते हैं क्योंकि इसमें फाइबर ज्यादा होता है और फैट बिल्कुल भी नहीं।
FoodFoodFood

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

संसद में फिर फूटा कोरोना बम, बजट सत्र से पहले सभापति नायडू समेत अब तक 875 कर्मचारी संक्रमितRepublic Day 2022 parade guidelines: बिना टीकाकरण और 15 साल से छोटे बच्चों को परेड में नहीं मिलेगी इजाजतकोरोना ने टीका कंपनियों को लगाई मुनाफे की बूस्टरदेश में कोरोना के बीते 24 घंटे में 3 लाख से ज्यादा नए मामले, जानिए कुल एक्टिव मरीजों की संख्यासुप्रीम कोर्ट में 6000 NGO के FCRA लाइसेंस रद्द करने के खिलाफ याचिका पर सुनवाई आजMarriage की खुशियों के बीच मौत का तांडव: दूल्हा दुल्हन को ले जा रही कार ट्रक में घुसी, कई मौतेंAnganwadi Recruitment 2022 : दिल्ली में आंगनबाड़ी में कई पदों पर भर्ती, जानिए वैकेंसी डिटेलBSP ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, यह हैं बसपा के स्टार प्रचारक, इन पदाधिकारियों को नहीं मिली जगह
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.