scriptIPL 10: चोटिल हुआ यह खिलाड़ी, तो भगवान से पूछा- मैंने क्या गलत किया? | Patrika News

IPL 10: चोटिल हुआ यह खिलाड़ी, तो भगवान से पूछा- मैंने क्या गलत किया?

Published: Apr 10, 2017 05:01:00 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

कोलकाता नाइटराइडर्स के बल्लेबाज क्रिस लिन को मुंबई इंडियन्स के खिलाफ मुकाबले के दौरान कंधे में चोट लग गई। जिससे उनका मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग में आगे खेलना फिलहाल संदिग्ध लग रहा है।

Chris Lynn

Chris Lynn

 कोलकाता नाइटराइडर्स के बल्लेबाज क्रिस लिन को मुंबई इंडियन्स के खिलाफ मुकाबले के दौरान कंधे में चोट लग गई। जिससे उनका मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग में आगे खेलना फिलहाल संदिग्ध लग रहा है। लिन को पिछले दो साल में तीसरी बार इसी कंधे में चोट लगी है, जिससे उनका अपनी टीम केकेआर के लिए आगे के मैचों में खेलना संदिग्ध माना जा रहा है। 
रविवार रात को मुंबई के खिलाफ हुए मुकाबले में लिन को खेल के दौरान कंधे में चोट लगी थी। लिन उस समय जोस बटलर का कैच लपकने का प्रयास कर रहे थे, जिससे उनके कंधे के जोड़ में चोट आ गई। क्वींसलैंड के बल्लेबाज लिन की चोट का इलाज केकेआर के फिजियो एंड्रयू लिपस ने किया और उनके कंधे पर बर्फ से सेक भी किया गया। 
लिन ने मैच के बाद कहा कि क्रिकेट के भगवान क्या मैंने कुछ गलत किया? उनके इस ट्वीट के बाद माना जा रहा है कि लिन की चोट गंभीर हो सकती है जिससे वह आगे के मैचों में न खेल सकें। 
https://twitter.com/lynny50/status/851185548823842818
सोमवार को 27वां जन्मदिन मना रहे लिन ने गुजरात लायंस के खिलाफ नाबाद 93 रन की बेहतरीन पारी खेली थी और केकेआर की 10 विकेट की जीत में अहम साबित हुए थे। इसके बाद उन्होंने मुंबई के खिलाफ 32 रन बनाए। 
इस बीच ब्रिसबेन हीट के महासचिव एंड्रयू मैकशिया ने लिन की चोट को लेकर कहा कि हम लिन की चोट को लेकर लगातार केकेआर के संपर्क में हैं ताकि पता चल सके कि उनकी चोट कितनी गंभीर हैं। हमें दुख है कि उन्हें एक बार फिर चोट लग गई है। वह ऐसे जन्मदिन की कामना नहीं कर रहे होंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो