scriptअभ्यास के दौरान पाक क्रिकेटर वहाब रियाज और यासिर शाह में भिड़ंत | Patrika News

अभ्यास के दौरान पाक क्रिकेटर वहाब रियाज और यासिर शाह में भिड़ंत

Published: Dec 15, 2016 01:28:00 pm

Submitted by:

guest user

दोनों खिलाड़ियों ने बाद में एक वीडियो शेयर कर एक-दूसरे को अच्छा दोस्त बताया। वीडियो में वहाब रियाज ने कहा कि हमारे बीच कोई मनमुटाव नहीं हैं जैसा कि मीडिया में दिखाया जा रहा है। हम दोनों मैच में मिलकर खेलेंगे।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम तीन टेस्ट और पांच वनडे मैचों की सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है। पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच ब्रिस्बेन में पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है।

इससे पहले पाकिस्तान के दो खिलाड़ी वहाब रियाज और यासिर शाह बुधवार को अभ्यास के दौरान ही बीच मैदान पर भिड़ गए। इन दोनों के बीच हुई झड़प में मोहम्मद नवाज को आकर बीच-बचाव करना पड़ा।
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने ब्रिसबेन में बुधवार को ट्रेनिंग सत्र के दौरान वहाब रियाज और यासिर शाह के बीच हुई झड़प को गंभीरता से लिया है। पीसीबी चेयरमैन शहरयार खान ने मीडिया से कहा कि वह फुटबाल सत्र के दौरान हुई इस घटना के बारे में सुनकर काफी निराश हुए।
उन्होंने कहा, “मैं नहीं जानता कि क्या हुआ क्योंकि अभी तक टीम एकजुट और अनुशासित थी। यह अनुशासन नहीं है और हमने टीम प्रबंधन से इस घटना की रिपोर्ट मांगी है।” उन्होंने कहा कि रिपोर्ट देखने के बाद अगर जरूरी हुआ तो दोनों खिलाड़ियों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।
दोनों खिलाड़ियों की ट्रेनिंग सत्र के दौरान हुई इस घटना की तस्वीर अंतरराष्ट्रीय मीडिया में छा गयी। टीम मैनेजर वसीम बारी ने दोनों खिलाड़ियों को ट्रेनिंग सत्र से बेंच पर बैठने के लिये भेज दिया था।
इस घटना के बाद पाकिस्तानी टीम के अधिकारी अमजद हुसैन ने कहा कि दोनों के बीच कोई गंभीर मामला नहीं था। दोनों खिलाड़ी अब ठीक हैं और एक-दूसरे से माफी भी मांग चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो