scriptरिकार्ड चौथी बार इंडिया ओपन जीतना चाहता हूं: ज्योति रंधावा | Patrika News

रिकार्ड चौथी बार इंडिया ओपन जीतना चाहता हूं: ज्योति रंधावा

Published: Feb 22, 2017 07:38:00 pm

Submitted by:

balram singh

भारत के ज्योति रंधावा और आस्ट्रेलिया के पीटर थाम्पसन दो ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने तीन-तीन बार भारत का मेजर कहे जाने वाले इंडिया ओपन को जीता है।

jyoti randhawa

jyoti randhawa

देश के शीर्ष गोल्फरों में से एक ज्योति रंधावा का कहना है कि वह इस समय अपनी सर्वश्रेष्ठ फार्म में खेल रहे हैं और नौ से 12 मार्च तक गुडग़ांव के डीएलएफ गोल्फ कोर्स में होने वाले इंडियन ओपन में वह रिकार्ड चौथी बार यह खिताब जीत सकते हैं। 
भारत के ज्योति रंधावा और आस्ट्रेलिया के पीटर थाम्पसन दो ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने तीन-तीन बार भारत का मेजर कहे जाने वाले इंडिया ओपन को जीता है। रंधावा अब चार बार इंडिया ओपन चैंपियन बनने का रिकार्ड बनाना चाहते हैं। 
रंधावा ने वर्ष 2000, 2006 और 2007 में यह खिताब जीता था। उन्होंने 2000 में गुडग़ांव के क्लासिक गोल्फ रिसार्ट में और 2006-07 में दिल्ली गोल्फ क्लब में यह खिताब जीता था। 

44 वर्षीय रंधावा ने बुधवार को यहां प्रो हेल्थ एशिया फिजियोथैरेपी एंड रिहैब सेंटर के सातवें क्लीनिक का उद्घाटन करने के बाद कहा कि मैं इस समय अपनी सर्वश्रेष्ठ गोल्फ खेल रहा हूं। मुझे गोल्फ खेलते हुए दो दशक से ज्यादा का समय हो गया है, लेकिन जितना बेहतर मैं खुद को इस समय महसूस कर रहा हूं उतना मैंने पहले कभी नहीं किया।
रंधावा इस सेंटर में अंशधारक भी हैं। रंधावा ने साथ ही कहा कि इसके पीछे मुझे एक ही कारण लगता है कि मेरे पास अब ज्यादा अनुभव है। इसी अनुभव का मुझे गोल्फ कोर्स पर फायदा मिल रहा है। पहले कहीं न कहीं कोई कमी रह जाती थी लेकिन अब मुझे लगता है कि मैं चौथी बार इंडिया ओपन जीतकर पीटर थाम्पसन से आगे निकल सकता हूं।
भारत के लीजेंड गोल्फरों में शुमार रंधावा ने कहा कि मुझे एक और खिताब की जरूरत है और मेरी तलाश इंडिया ओपन में पूरी हो सकती है। इंडिया ओपन के लिये मेरी अच्छी तैयारी है और मैं कल से डीएलएफ के नये गोल्फ कोर्स पर अपना अभ्यास शुरू कर दूंगा। यह पूरी तरह से नया गोल्फ कोर्स है जिसमें चुनौती काफी मुश्किल होगी। लेकिन मुझे यकीन है कि मैं इस चुनौती को पार पाकर चैंपियन बन सकता हूं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो