scriptपैरालंपिक: राजस्थान के सुंदर सिंह गुर्जर बोले, साई के कोच से नहीं मिला सहयोग | know why Sundar Singh Gurjar Failed To Turn Up | Patrika News

पैरालंपिक: राजस्थान के सुंदर सिंह गुर्जर बोले, साई के कोच से नहीं मिला सहयोग

Published: Sep 16, 2016 11:54:00 am

Submitted by:

santosh

समय पर नहीं पहुंच पाने के कारण डिस्क्वालीफाई हुए राजस्थान के सुंदर सिंह गुर्जर ने कहा है कि उन्हें भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) के कोच से सहयोग नहीं मिला।

रियो डी जिनेरियो में आयोजित पैरालंपिक खेलों की जैवेलियन थ्रो टी-46 स्पर्धा में समय पर नहीं पहुंच पाने के कारण डिस्क्वालीफाई हुए राजस्थान के सुंदर सिंह गुर्जर ने कहा है कि उन्हें भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) के कोच से सहयोग नहीं मिला।
सुंदर ने गुरुवार को रियो से बताया कि हमारे आधिकारिक कोच दीपक भारद्वाज ने मुझे कार्यक्रम की सूचना नहीं दी और जब मैं वॉर्मअप एरेना में था तब भी मुझे नहीं कहा कि इवेंट शुरू होने वाला है। सुंदर ने बताया कि मैं स्पर्धा शुरू होने से थोड़ी देर पहले बैग व स्पाइक्स शूज लेने चला गया। जब लौटा तो करीब डेढ़ मिनट लेट हो चुका था। बाद में ज्यूरी से अपील भी की लेकिन उसे खारिज कर दिया गया।
मेरा दोष नहीं- सैनी

कोच महावीर सैनी ने कहा है कि सुंदर के डिस्क्वालीफाई होने में उनका कोई दोष नहीं हैं। सैनी ने बताया कि मैं तो सुंदर के निजी कोच के तौर उनके साथ गया था। भारतीय एथलेटिक्स दल के साथ तो आधिकारिक कोच साई के थे। मेरा तो एक्रीडेशन तक नहीं था । मैं तो सिर्फ स्टेडियम में मौजूद था। हम काफी समय से कड़ी मेहनत कर रहे थे। मुझे बेहद अफसोस है कि एक प्रतिभाशाली एथलीट का पदक जीतने का सपना चकनाचूर हो गया।

ट्रेंडिंग वीडियो