scriptविराट की IPL में धमाकेदार वापसी, रैना को पीछे छोड़ बने सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी | Patrika News

विराट की IPL में धमाकेदार वापसी, रैना को पीछे छोड़ बने सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी

Published: Apr 14, 2017 06:29:00 pm

Submitted by:

balram singh

विराट मुंबई इंडियंस के खिलाफ शुक्रवार को अपनी टीम के चौथे मैच में उतरे और उतरने के साथ ही उन्होंने शानदार अर्धशतक ठोक दिया।

virat kohli

virat kohli

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के कप्तान विराट कोहली ने आईपीएल 10 में शानदार वापसी करते हुए 62 रन की बेहतरीन पारी खेली और आईपीएल 10 के इतिहास में सुरेश रैना को पीछे छोड़कर सर्वाधिक रनों का रिकार्ड एक बार फिर अपने नाम कर लिया। 
विराट कंधे की चोट के कारण आईपीएल 10 में अपनी टीम के शुरूआती तीन मैच नहीं खेल पाए थे। विराट मुंबई इंडियंस के खिलाफ शुक्रवार को अपनी टीम के चौथे मैच में उतरे और उतरने के साथ ही उन्होंने शानदार अर्धशतक ठोक दिया। 
विराट 47 गेंदों में पांच चौकों और दो छक्कों की मदद से 62 रन बनाकर आउट हुए। इसके साथ ही विराट के आईपीएल में 140 मैचों में 4172 रन हो गए हैं जिसमें चार शतक और 27 अर्धशतक शामिल हैं। रैना के 149 मैचों से 4171 रन हैं जिसमें एक शतक और 29 अर्धशतक शामिल हैं। 
आईपीएल 10 शुरू होने से पहले विराट सबसे आगे थे और रैना दूसरे स्थान पर थे। रैना ने विराट के शुरूआती तीन मैच नहीं खेलने का फायदा उठाते हुये आईपीएल में सर्वाधिक रन बनाने का रिकार्ड अपने नाम कर लिया था लेकिन विराट अब गुजरात लायंस के कप्तान रैना से आगे निकल गये हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो