scriptआईपीएल 2017 का शानदार आगाज : एमी जैक्सन के शानदार डांस ने लोगों को झुमाया | Patrika News

आईपीएल 2017 का शानदार आगाज : एमी जैक्सन के शानदार डांस ने लोगों को झुमाया

Published: Apr 05, 2017 07:46:00 pm

इस मौके पर स्टेडियम में मौजूद भीड़ ने सचिन का जोश के साथ स्वगात किया। तो वहीं सचिन ने कहा कि आईपीएल अपना 10 वां साल पूरा कर रहा है जो कि एक बड़ी उपलब्धि है।

ipl 10

ipl 10

बुधवार को हैदराबाद में IPL 10 का आगाज हो चुका है। यहां स्थित राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में आईपीएल 10 की ओपनिंग सेरोमनी चल रही है। तो वहीं ओपनिंग सेरोमनी को रवि शास्त्री होस्ट कर रहे हैं। इस मोके पर उन्होंने ओपनिंग के समय पर सचिन तेंदुलकर, वीवीएस लक्ष्मण, वीरेंद्र सहवाग, और सौरव गांगुली को मैदान पर बुलाकर उन्हें सम्मानित किया। 
तो वहीं आईपीएल 10 के आगाज होने के बाद से फटाफट क्रिकेट का जश्न भारत में लगभग डेढ़ महीने तक चलता रहेगा। इस मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने अपने ग्रुप के साथ शानदार डांस पेश कर लोगों का मन मोह लिया। और उनके डांस को देख खूब झूमें। साल 2008 से शुरु हुई आईपीएल लीग इस साल अपना 10 वां वर्ष पूरा कर रहा है। जो कि काफी मायने रखता है। 
हैदराबाद में पहली ओपनिंग सेरोमनी के बाद गुरुवार को पुणे में होने वाली ओपनिंग सेरोमनी में रितेश देशमुख महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में परफॉर्म करने वाले हैं। गौरतलब है कि चोट के कारण आईपीएल के कुछ शुरुआती मैचों से विराट कोहली, एबी डिविलियर्स जैसे बड़े खिलाड़ी मैदान से बाहर रहने वाले हैं। ऐसे में कई अहम बदलाव भी देखने को मिल सकते हैं। 
इस मौके पर स्टेडियम में मौजूद भीड़ ने सचिन का जोश के साथ स्वगात किया। तो वहीं सचिन ने कहा कि आईपीएल अपना 10 वां साल पूरा कर रहा है जो कि एक बड़ी उपलब्धि है। जब इसका पहला सीजन शुरु हुआ था तो शायद मैंने भी नहीं सोचा था कि यह लीग इतना लंबा चलेगा। तो भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कहा कि उपस्थित लोगों को देखने से लगता है कि फुटबॉल वर्ल्‍डकप देखने के लिए लोग इक्कठा हुए हो।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो