scriptइस पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने सचिन पर किया कमेंट, फैन्स ने दिया करारा जवाब | Patrika News

इस पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने सचिन पर किया कमेंट, फैन्स ने दिया करारा जवाब

Published: Mar 24, 2017 06:25:00 am

Submitted by:

balram singh

कुछ दिनों पहले मांजरेकर ने सानिया मिर्जा के एक ट्वीट पर कॉमेंट कर उनसे भी पंगा मोल लिया था। इस पर सानिया ने उनके कॉमन सेंस पर सवाल उठा दिए थे।

Tendulkar

Tendulkar

पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने अपनी एक पुरानी फोटो को लेकर सचिन तेंदुलकर पर तंज कसने की कोशिश कि या उन्होंने ऐसे ही मजाक किया। जिसके बाद सचिन के फैन्स लगातार संजय मांजरेकर पर हमला किए जा रहे हैं।
गौरतलब है कि संजय ने एक पुरानी तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो समुद्र किनारे खड़े हैं। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ’90 के दशक में ली गई इस फोटो में हम अपने बाइसेप्स दिखाने की कोशिश कर रहे हैं।’ उन्होंने आगे लिखा है, क्या ये फोटो थोड़ी ऑफ सेंटर नहीं है ? मुझे लगता है, वह (सचिन) बल्ले के साथ ज्यादा अच्छे हैं, फोटोग्राफर सचिन तेंदुलकर।’
https://twitter.com/sanjaymanjrekar/status/844021616816340992
मांजरेकर इस ट्वीट में सचिन को टैग करना भी भूल गए थे। इस पर एक यूजर ने ट्वीट कर पूछा, ‘आपने सचिन को इस ट्वीट में टैग क्यों नहीं किया। उन्होंने वैद्य को सेंटर में रखकर सही फोटो खींचा है। आपने हमेशा साइड रोल ही किए हैं।’
आपको बताते चलें कि इस फोटो में मौजूद दूसरे शख्स भारत के पूर्व तेज गेंदबाज प्रशांत वैद्य हैं। वैद्य ने भारत के लिए चार वनडे इंटरनैशनल खेले थे। वहीं, संजय मांजरेकर की बाात करें तो उन्होंने भारत के लिए 37 टेस्ट और 74 वनडे मैच खेले थे।
कुछ दिनों पहले मांजरेकर ने सानिया मिर्जा के एक ट्वीट पर कॉमेंट कर उनसे भी पंगा मोल लिया था। इस पर सानिया ने उनके कॉमन सेंस पर सवाल उठा दिए थे। जो भी उनका ये कमेंट उन पर भारी पड़ता दिख रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो