scriptISL 2022: ईस्ट बंगाल ने जमशेदपुर से खेला ड्रॉ, कुछ देर में विजेता मुंबई से भिड़ेगी गोवा | Patrika News

ISL 2022: ईस्ट बंगाल ने जमशेदपुर से खेला ड्रॉ, कुछ देर में विजेता मुंबई से भिड़ेगी गोवा

locationनई दिल्लीPublished: Nov 22, 2021 07:27:44 pm

Submitted by:

saurav Kumar

ISL 2022: इंडियन सुपर लीग के तीसरे मुकाबले में आज ईस्ट बंगाल एफसी और जमशेदपुर एफसी के बीच मुकाबला हुआ. दोनों के बीच यह मुकाबला 1-1 से ड्रा रहा.

ISL

Indian Super League

ISL 2021-22: इंडियन सुपर लीग के तीसरे मुकाबले में आज ईस्ट बंगाल एफसी और जमशेदपुर एफसी के बीच मुकाबला हुआ. दोनों के बीच यह मुकाबला 1-1 से ड्रा रहा. दोनों ही टीमों ने यह पहला ड्रॉ खेला है. इस ड्रा के बाद दोनों टीमों को 1-1 अंक से संतोष करना पड़ा. गोवा के तिलक मैदान में हुए इस मुकाबले में पिछले सीजन में 5वें स्थान पर ईस्ट बंगाल ने शुरूआत से ही अटैक मजबूत किया.17वें मिनट में ईस्ट बंगाल के फ्रांजो प्रस ने एंटोनियो पेरोसेविक के पास को गोल में तब्दील कर टीम को शुरुआती बढ़त दिला दी. इसके बाद जमशेदपुर एफसी ने वापसी की काफी कोशिश की. पहले हाफ के 45 मिनट पूरे होने के बाद एक्स्ट्रा टाइम के 3 मिनट जोड़े गए. एक्स्ट्रा टाइम के पहले ही मिनट में जमशेदपुर के लिए कप्तान पीटर हार्टली ने गोल कर मैच 1-1 की बराबरी पर ला दिया.
वहीं दूसरे हाफ में दोनों टीमों ने लगातार एक गोल पोस्ट के पास गेंद डालने की कोशिश की लेकिन दूसरे हाफ में कोई गोल नहीं हुआ और मैच बराबरी पर खत्म हो गया.

मुंबई का सामना होगा गोवा से
वहीं ISL 2022 के चौथे मुकाबले में आज 2020-21 विजेता मुंबई सिटी और गोवा एफसी के बीच होगा. पिछले सीजन गोवा की टीम प्ले -ऑफ में पहुंची थी लेकिन सेमिफाइनल में मुंबई सिटी के हाथों ही पेनेल्टी शूट आउट में हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे में गोवा की टीम इस सीजन की शुरुआत पिछले सीजन का बदला लेने के साथ करना चाहेगी.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो