scriptचैंपियंस ट्रॉफी: PAK कप्तान सरफराज अहमद के मामा की चाहत, पाकिस्तान की हार और भारत की जीत | Patrika News

चैंपियंस ट्रॉफी: PAK कप्तान सरफराज अहमद के मामा की चाहत, पाकिस्तान की हार और भारत की जीत

Published: Jun 17, 2017 06:15:00 pm

महबूब हसन ने कहा कि भारत उनका मुल्क है। और मुल्क किसी भी रिश्ते से बड़ा होता है। महबूब हसन पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ियों द्वारा पाक क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज की आलोचना से बेहद खफा हैं।

sarfraz ahmeds

sarfraz ahmeds

चैंपियंस ट्रॉफी का महामुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को होने जा रहा है। इससे पहले ही दोनों देशों के बीच क्रिकेट प्रेमियों बुखार सिर चढ़कर बोलने लगा है। हर कोई अपनी टीम को सपोर्ट करने लिए उनका हौसला बढ़ा रहे हैं। लेकिन इसी बीच पाक टीम के कप्तान सरफराज अहमद के मामा ने कहा है कि वह पाकिस्तान के नहीं भारत को सपोर्ट करेंगे। और टीम इंडिया को मैच में जीतता हुआ देखना चाहते हैं। 
सरफराज अहमद के मामा उत्तर प्रदेश के इटावा के रहने वाले हैं। वो यहां एक कृषि इंजीनियरिंग कॉलेज में वरिष्ठ लिपिक के पद पर तैनात हैं। भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच के बारे में उनका कहना कि चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में भारत पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले मैच में भारतीय टीम की जीत होगी। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की टीम का कप्तान मेरा भांजा जरूर है, वो बहुत अच्छा खिलाड़ी है, मेरी दुआ है कि वह कल भी अच्छा खेले, लेकिन जीत की दुआ तो हम भारत की टीम की ही करते हैं।
इतना ही नहीं महबूब हसन ने कहा कि भारत उनका मुल्क है। और मुल्क किसी भी रिश्ते से बड़ा होता है। तो वहीं पाकिस्तान टीम के कप्तान सरफराज पर जब मैच के दबाव के बारे में उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह अपने टीम के लिए खेल रहा है। इसमें कोई प्रेशर वाली बात नहीं है। वह एक बेहतर खिलाड़ी है। जबकि महबूब हसन पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ियों द्वारा पाक क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज की आलोचना से बेहद खफा हैं। 
गौरतलब है कि भारत ने गुरुवार को चैंपियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल मुकाबले में बांग्लादेश को 9 विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया था। अब रविवार को उसकी खिताबी भिडंत पाकिस्तान से होने वाली है। इससे पहले इस सीरिज के मैच में भारत ने पाकिस्तान को 124 रनों से मात दे चुका है। तो वहीं आकंडों में भी भारत पाकिस्तान से कम नहीं है। फैन्स को उम्मीद है कि भारत महामुकाबला जरुर जीतेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो