scriptIndonesia Open 2021: भारत के पी कश्यप और लक्ष्य सेन पहले दौर में हुए बाहर | Patrika News

Indonesia Open 2021: भारत के पी कश्यप और लक्ष्य सेन पहले दौर में हुए बाहर

locationनई दिल्लीPublished: Nov 23, 2021 06:47:49 pm

Submitted by:

saurav Kumar

भारत के बैडमिंटन सितारे पी कश्यप और लक्ष्य सेन को इंडोनिशिया ओपन सुपर 1000 बैडमिंटन टूर्नामेंट मे निराशा हाथ लगी है. दोनों ही खिलाड़ी इस चर्चित बैडमिंटन टूर्नामेंट के पहले दौर में सीधे गेम हारकर बाहर हो गए है.

p_kashyap.jpg

पी कश्यप

Indonesia Open 2021: भारत के बैडमिंटन सितारे पी कश्यप और लक्ष्य सेन को इंडोनिशिया ओपन सुपर 1000 बैडमिंटन टूर्नामेंट मे निराशा हाथ लगी है. दोनों ही खिलाड़ी इस चर्चित बैडमिंटन टूर्नामेंट के पहले दौर में सीधे गेम हारकर बाहर हो गए है. भारत के अल्मोड़ा के 21 वर्षीय बैडमिंटन खिलाड़ी लक्ष्य सेन जापान के शीर्ष वरीयता प्राप्त खिलाड़ी केंटो मोमोटा से 53 मिनट तक चले संघर्ष पूर्ण मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा. उन्हें जापा ने केंटों ने 21-23, 15-21 से हराया. लक्ष्य सेन पिछले सप्ताह भी दो बार के वर्ल्ड चैंपियन खिलाड़ी मोमोटा से हार गए थे. यह उनके ले एक हफ्ते में मोमोटा से दूसरी हार थी.
वहीं पुरुष एकल के एक और मुकाबले में पारुपल्ली कश्प को सिंगापुर के लोह कइन इयु से 11-21, 14-21 से हार का सामना करना पड़ा. इस हार के साथ ही पारुपल्ली कश्यप की भी इंडोनेशिया ओपन में चुनौती समाप्त हो गई.
वहीं पुरुष युगल जोड़ी में एमआर अर्जुन और ध्रुव कपिला के जोड़ी पहले दौर से आगे नहीं बढ़ सकी है. उन्हें कोरिया के चोइ सोल्ग्यू और किम वोहनो ने 22-20, 21-13 से हराया. इनके अलावा मिश्रित युगल प्रतियोगिता में भी भारत को निराशा हाथ लगी और वेंकट गौरव प्रसाद और जूही देवांगन ने मिश्रित युगल में लचर प्रदर्शन किया. इनकी जोड़ी को जर्मनी के योनेस राल्फी जेनसन और लिंडा एफलर ने 12-21, 4-21 से करारी शिकस्त दी.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो